1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बीजेपी लोकतंत्र की सीरियल किलर, इसके राज में महंगाई, भ्रष्टाचार और लूटपाट बढ़ी : Akhilesh Yadav

बीजेपी लोकतंत्र की सीरियल किलर, इसके राज में महंगाई, भ्रष्टाचार और लूटपाट बढ़ी : Akhilesh Yadav

यूपी विधान परिषद (MLC Election) में पार्टी प्रत्याशी को जीत सुनिश्चित करने के लिए कार्यकर्ताओं में दम भरने बुधवार को पूर्व सीएम आखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) तिर्वा-कन्नौज मार्ग (Tirwa-Kannauj Road) स्थित सपा कार्यालय पहुंचे थे। यहां उन्होंने योगी सरकार पर जुबानी हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा लोकतंत्र की सीरियल किलर (BJP is a serial killer of democracy) है। महंगाई, भ्रष्टाचार और लूटपाट बढ़ रही है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

कन्नौज। यूपी विधान परिषद (MLC Election) में पार्टी प्रत्याशी को जीत सुनिश्चित करने के लिए कार्यकर्ताओं में दम भरने बुधवार को पूर्व सीएम आखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) तिर्वा-कन्नौज मार्ग (Tirwa-Kannauj Road) स्थित सपा कार्यालय पहुंचे थे। यहां उन्होंने योगी सरकार पर जुबानी हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा लोकतंत्र की सीरियल किलर (BJP is a serial killer of democracy) है। महंगाई, भ्रष्टाचार और लूटपाट बढ़ रही है।

पढ़ें :- Viral Video : राजाजीपुरम लखनऊ में बाइक-स्कूटी में जोरदार टक्कर से हवा में उड़ा युवक, एक की मौत व एक घायल

आखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा कि बैंकों में जाकर अपने-अपने लॉकर्स चेक करें, वहां खूब लूट हो रही है। बलिया में पेपर लीक करने की सूचना सार्वजनिक करने और खबर छपने वाले पत्रकारों को सरकार ने जेल भेज दिया जाता है। उन्होंने बीजेपी सरकार पर बड़ा अटैक करते हुए कहा कि वह अपनी नाकामी छिपाने के लिए पत्रकारों की आवाज बंद कर रही है। इस दौरान अखिलेश यादव ने एमएलसी प्रत्याशी हरीश कुमार के पक्ष में मतदान कर चुनाव जिताने की अपील की।

इस दौरान चाचा शिवपाल सिंह यादव की नाराजगी का कारण पूछने पर कुछ देर तक चुप्पी साधने के बाद कहा कि लोकतंत्र की भाजपा सीरियल किलर है। पारिवारिक सवालों के जवाब देने का अभी समय नहीं है। अस्पतालों में सरकारी दवाएं नहीं है। दुष्कर्म, लूटपाट की घटनाएं बढ़ रही हैं।

एक-दूसरे पर फोड़ा हार का ठीकरा, हुई नोकझोंक

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के सामने कई नेता विधानसभा चुनाव में मिली हार का ठीकरा एक दूसरे पर फोड़ने लगे। कई नेताओं के बीच खूब नोकझोंक हुई। नेताओं को शांत कराते हुए अखिलेश ने कहा कि ईद के बाद वे आकर तीनों विधानसभा सीटों की बूथवार समीक्षा करेंगे।

पढ़ें :- भ्रष्टाचार के आरोपी पूर्व कुलपति ने किया आत्मसमर्पण, भेजे गए जेल, सुप्रीम कोर्ट ने जमानत याचिका कर दी थी खारिज

असीम को पहचानने से किया इंकार

इस दौरान कुछ लोगों ने कहा कि कन्नौज में सपा का गढ़ ढह चुका है। सदर विधायक पूर्व आईपीएस अफसर असीम अरुण को प्रदेश सरकार ने समाज कल्याण राज्यमंत्री की जिम्मेदारी दी है। इस पर अखिलेश यादव बोले कि वे ऐसे किसी भी व्यक्ति को नहीं जानते हैं और न ही पहचानते हैं। कन्नौज की जनता ने हमेशा समाजवादियों का साथ दिया है। आने वाले चुनावों में सपा को अच्छी जीत मिलेगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...