1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. बीजेपी गरीबों को और गरीब बना रही है, इनका अहंकार तोड़ने की जरूरत, गुजरात में केजरीवाल ने बोला हमला

बीजेपी गरीबों को और गरीब बना रही है, इनका अहंकार तोड़ने की जरूरत, गुजरात में केजरीवाल ने बोला हमला

आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के प्रमुख और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Chief Minister Arvind Kejriwal) गुजरात पहुंचे, जहां 'आदिवासी संकल्प महासम्मेलन' में हिस्सा लिया। इस दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री केजरीवाल ने भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि, देश के 2 सबसे अमीर आदमी गुजरात Gujarat से आते हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

अहमदाबाद। आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के प्रमुख और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Chief Minister Arvind Kejriwal) गुजरात पहुंचे, जहां ‘आदिवासी संकल्प महासम्मेलन’ में हिस्सा लिया। इस दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री केजरीवाल ने भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि, देश के 2 सबसे अमीर आदमी गुजरात Gujarat से आते हैं। देश के सबसे ग़रीब आदिवासी भी गुजरात से ही आते हैं। कांग्रेस (Congress) और बीजेपी (BJP) अमीरों के साथ खड़ी है।

पढ़ें :- निचलौल में हो रहे 108 कुंडीय गायत्री महायज्ञ में स्काउट गाइड की भूमिका अहम

अमीरों को और अमीर बना रही है। आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) ग़रीबों के साथ खड़ी है। केजरीवाल ने कहा कि, गुजरात Gujarat में हमारी पहली रैली है और हम ये आदिवासी इलाके में कर रहे हैं। पहले आदिवासियों के साथ अंग्रेजों ने अन्याय किया, फिर हमारे देश के ही लोगों ने आदिवासियों का शोषण किया। बड़े-बड़े Projects के नाम पर उनको विस्थापित किया गया।

इसके साथ ही उन्होंने बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि, बीजेपी ने गुजरात के लिए ​कुछ नहीं किया। केजरीवाल ने लोगों से अपील की है कि आने वाले चुनाव में आम आदमी पार्टी को एक मौका दें। केजरीवाल ने कहा कि, दिल्ली के लोग मुझे बहुत प्यार करते हैं, आज मैं गुजरात के लोगों से प्यार मांगने आया हूं। मैं गुजरात के 6 करोड़ लोगों के साथ दिल से दिल का रिश्ता बनाने आया हूं।

उन्होंने कहा कि, BJP वाले WhatsApp पर चला रहे हैं “केजरीवाल के सरकारी स्कूल ख़राब हैं। मैं गुजरात CM Bhupendra Patel जी को आमंत्रित करता हूं, आइए, हमारे स्कूल और अस्पताल देखिए। ऐसे ही मत Criticize करिए। इसके साथ ही कहा कि गुजतरात के सरकारी स्कूलों की बहुत बुरी हालत है।

लाखों बच्चों का भविष्य ख़राब हो रहा है, लेकिन दिल्ली की तरह गुजरात भी बदल सकता है। Delhi Govt Schools में जज, अफ़सर और रिक्शेवाले के बच्चे एक ही बेंच पर बैठकर पढ़ते हैं। इसके साथ ही केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी को ज्यादा अहंकार हो गया है जनता को इनके अहंकार को तोड़ने की जरूरत है।

पढ़ें :- Parag Milk Prices Increased: महंगाई का एक और बड़ा झटका, अमूल के बाद पराग ने भी बढ़ाए दूध के दाम

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...