1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. BJP धार्मिक भावनाओं को भड़का कर, देश को कमजोर कर रही है : मायावती

BJP धार्मिक भावनाओं को भड़का कर, देश को कमजोर कर रही है : मायावती

बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने बुधवार को बीजेपी (BJP ) सरकार पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि आजादी के इतने सालों बाद ज्ञानवापी (Gyanvapi), मथुरा ( Mathura), ताजमहल (Taj Mahal) और अन्य जगहों के बहाने जिस तरह से एक साजिश के तहत लोगों की धार्मिक भावनाओं को भड़काया जा रहा है, उससे देश मजबूत नहीं होगा। बसपा प्रमुख मायावती (Mayawati) ने कहा कि भाजपा (BJP ) को इस पर ध्यान देने की जरूरत है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने बुधवार को बीजेपी (BJP ) सरकार पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि आजादी के इतने सालों बाद ज्ञानवापी (Gyanvapi), मथुरा ( Mathura), ताजमहल (Taj Mahal) और अन्य जगहों के बहाने जिस तरह से एक साजिश के तहत लोगों की धार्मिक भावनाओं को भड़काया जा रहा है, उससे देश मजबूत नहीं होगा। बसपा प्रमुख मायावती (Mayawati) ने कहा कि भाजपा (BJP ) को इस पर ध्यान देने की जरूरत है।

पढ़ें :- सातवीं बार सांसद बनने की तैयारी में पीएम मोदी के खास मंत्री,पंकज चौधरी महराजगंज सीट से बीजेपी कैंडिडेट घोषित

बेरोजगारी, आसमान छूती महंगाई से ध्यान हटाने के लिए बीजेपी धार्मिक स्थलों को बना रही है निशाना

मायावती (Mayawati) ने बीजेपी (BJP )  पर सीधा हमला बोलते हुए कहा कि देश में बेरोजगारी, आसमान छूती महंगाई और अन्य मुद्दों से ध्यान हटाने के लिए यहां के धार्मिक स्थलों को बीजेपी (BJP )  और उसके सहयोगी निशाना बना रहे हैं। उन्होंने कहा कि ये किसी से छुपा नहीं है। मायावती (Mayawati) ने कहा कि बीजेपी य (BJP )  ह कोशिश किसी भी समय देश के लिए खतरनाक हो सकता है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...