1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. बड़ी खबर: भाजपा नेता बाबुल सु​प्रियो ने राजनीति से लिया संन्यास, फेसबुक पर लिखीं ये बातें…

बड़ी खबर: भाजपा नेता बाबुल सु​प्रियो ने राजनीति से लिया संन्यास, फेसबुक पर लिखीं ये बातें…

पश्चिम बंगाल (West Bengal) भाजपा (Bjp) के दिग्गज नेता बाबुल सुप्रियो (Babul Supriyo) ने राजनीति से संन्यास (retirement from politics) ले लिया है। फेसबुक (Facebook) पोस्ट के जरिए उन्होंने अपने संन्यास का ऐलान किया है। अपने फेसबुक पोस्ट पर उन्होंने लिखा है कि उनकी पार्टी बीजेपी थी और बीजेपी (Bjp) रहेगी।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल (West Bengal) भाजपा (Bjp) के दिग्गज नेता बाबुल सुप्रियो (Babul Supriyo) ने राजनीति से संन्यास (retirement from politics) ले लिया है। फेसबुक (Facebook) पोस्ट के जरिए उन्होंने अपने संन्यास का ऐलान किया है। अपने फेसबुक पोस्ट पर उन्होंने लिखा है कि उनकी पार्टी बीजेपी थी और बीजेपी (Bjp) रहेगी।

पढ़ें :- Big Breaking: बाबुल सुप्रीयो तृणमूल कांग्रेस में हुए शामिल, बीजेपी को बंगाल में बड़ा झटका
Jai Ho India App Panchang

बता दें कि, बाबुल सुप्रियो आसनसोल से भाजपा (Bjp) सांसद हैं। बता दें कि, मोदी सरकार (Modi government) में बाबुल सुप्रियो (Babul Supriyo) केंद्रीय मंत्री भी रहे हैं। हालंकि, उनके आचानक राजनीति से संन्यास को लेकर कई अटकलें लगाईं जा रहीं हैं।

बाबुल सुप्रीयो ने कहा है कि राजनीति में रहे बिना भी सामाजिक कार्य किया जा सकता है। वहीं, बाबुल सुप्रीयो के राजनीति से संन्यास को लेकर विपक्ष भी सवाल उठाने लगा है। विपक्ष का कहना है कि केंद्रीय मंत्री के पद से हटाए जाने के कारण बाबुल सुप्रीयो ने राजनीति से संन्यास लिया है।

पढ़ें :- CM उद्धव ठाकरे के बयान से शिवसेना और BJP के साथ आने की बढ़ी अटकलें, जानिए क्या कहा...
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...