1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बीजेपी विधायक का कटा टिकट तो शीर्ष नेतृत्व पर लगाया गंभीर आरोप, कही ये बड़ी बात

बीजेपी विधायक का कटा टिकट तो शीर्ष नेतृत्व पर लगाया गंभीर आरोप, कही ये बड़ी बात

बाराबंकी जिले की हैदरगढ़ विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने विधायक बैजनाथ रावत (Baijnath Rawat) का टिकट काट दिया है। इसके बाद बीजेपी विधायक का दर्द छलक पड़ा। उन्होंने पार्टी आलाकमान पर सवाल खड़े कर दिए है। आरोप लगाया कि दलित समाज होने के चलते उनका टिकट काटा गया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

बाराबंकी। बाराबंकी जिले की हैदरगढ़ विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने विधायक बैजनाथ रावत (Baijnath Rawat) का टिकट काट दिया है। इसके बाद बीजेपी विधायक का दर्द छलक पड़ा। उन्होंने पार्टी आलाकमान पर सवाल खड़े कर दिए है। आरोप लगाया कि दलित समाज होने के चलते उनका टिकट काटा गया है।

पढ़ें :- सीएम योगी समेत इन नेताओं ने दी जीत पर बधाई, कहा-कल्याणकारी योजनाओं एवं विकास मॉडल पर विश्वास की लगी मुहर

बता दें कि बीजेपी ने रावत को छोड़कर बाराबंकी जिले के अपने सभी मौजूदा विधायकों को फिर से उम्मीदवार बनाया है। रावत के दर्द की बड़ी वजह यही प्रतीत होती है। रावत ने सवाल किया कि ‘क्या अयोध्या मंडल के 5-6 जिलों में मैं ही एक भ्रष्ट विधायक था। रावत ने कहा कि बीते पांच सालों तक पूरी ईमानदारी से किया काम, सबका साथ और सबका विकास का सिद्धांत अपनाया। क्या इसलिए टिकट मेरा टिकट काटा गया?

बीजेपी विधायक बैजनाथ रावत ने क्षेत्रीय भाजपा नेताओं पर उनके खिलाफ मुहिम चलाने का आरोप लगाया है। कहा कि छह महीने पहले सपा से भाजपा में आने वाले नेता को पार्टी में टिकट दे दिया। बता दें कि बीजेपी ने हैदरगढ़ विधानसभा सीट से अपने वर्तमान विधायक बैजनाथ रावत का टिकट काटकर इस बार दिनेश रावत को उम्मीदवार बनाया है। बैजनाथ रावत का टिकट कटने के पीछे उनकी ज्यादा उम्र को फैक्टर माना जा रहा है। वहीं रावत के विधानसभा क्षेत्र में ही पार्टी के कई लोग उनका विरोध कर रहे थे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...