1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. बीजेपी मुझे घर के अंदर रखना चाहती थी, इसलिए पैर में चोट पहुंचाई गई : ममता बनर्जी

बीजेपी मुझे घर के अंदर रखना चाहती थी, इसलिए पैर में चोट पहुंचाई गई : ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल चुनाव का पहला चरण करीब आते ही चुनाव प्रचार को सभी पार्टियों ने धार देनी शुरू कर दी है। सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी व्हीलचेयर पर बैठक की चुनावी जनसभाओं को संबोधित कर रही हैं। बुधवार वह झारग्राम में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए बीजेपी पर जमकर हमला बोला

By शिव मौर्या 
Updated Date

कोलकाता। पश्चिम बंगाल चुनाव का पहला चरण करीब आते ही चुनाव प्रचार को सभी पार्टियों ने धार देनी शुरू कर दी है। सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी व्हीलचेयर पर बैठक की चुनावी जनसभाओं को संबोधित कर रही हैं। बुधवार वह झारग्राम में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए बीजेपी पर जमकर हमला बोला।

पढ़ें :- ममता का मोदी पर बड़ा वार : देश को नुकसान मत पहुंचाओ, पहले राजनीति में मिठास थी लेकिन अब...

उन्होंने हा कि पहले सीपीएम के लोग मारते थे अब बीजेपी ने भी यही शुरू कर दिया है। ममता बनर्जी ने कहा कि, मुझे जिंदगी में कई बार पीटा गया। पहले सीपीएम पीटा करती थी और अब बीजेपी ने वहीं काम शुरू किया है। हालांकि, सीपीएम के लोग ही बीजेपी में चले गए हैं।

कुछ गद्दार और लालची लोग भी बीजेपी में शामिल हो गए हैं। उन्होंने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी उन्हें घर के अंदर रखना चाहती थी, ताकि चुनाव प्रचार न कर सकूं। इसके कारण ही मेरे पैर में चोट पहुंचाई गई है।

उन्होंने कहा कि इसके बाद भी वो मेरी आवाज को दबा नहीं सकते हैं। हम बीजेपी को हरायेंगे। आप तृणमूल के प्रत्याशियों का समर्थन करें और उन्हें वोट दें। ममता ने दावा किया कि बीजेपी 2019 में झारग्राम लोकसभा सीट पर जीती थी लेकिन पार्टी के सांसद ने इलाके के लिए कुछ नहीं किया।

 

पढ़ें :- Cylinder Blast Today : हरियाणा में सिलेंडर ब्लास्ट में पति-पत्नी सहित 6 लोग जिंदा जले

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...