1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. घर से निकल रही ममता बनर्जी के सामने आ गए BJP कार्यकर्ता लगाए ‘जय श्री राम’ के नारे

घर से निकल रही ममता बनर्जी के सामने आ गए BJP कार्यकर्ता लगाए ‘जय श्री राम’ के नारे

गुरुवार को बंगाल में दूसरे चरण का मतदान होना है। पश्चिम बंगाल में विधान सभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान के लिए चुनाव प्रचार का आज आखिरी दिन है। दूसरे चरण में नंदीग्राम सीट पर भी मतदान होना है, जहां बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और बीजेपी उम्मीदवार शुवेंदु अधिकारी आमने-सामने हैं। नंदीग्राम में अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए ममता बनर्जी रोड शो कर रही हैं, वहीं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी रोड शो में हिस्सा ले रहे हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

पश्चिम बंगाल। गुरुवार को बंगाल में दूसरे चरण का मतदान होना है। पश्चिम बंगाल में विधान सभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान के लिए चुनाव प्रचार का आज आखिरी दिन है। दूसरे चरण में नंदीग्राम सीट पर भी मतदान होना है, जहां बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और बीजेपी उम्मीदवार शुवेंदु अधिकारी आमने-सामने हैं। नंदीग्राम में अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए ममता बनर्जी रोड शो कर रही हैं, वहीं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी रोड शो में हिस्सा ले रहे हैं।

पढ़ें :- Congress President Election : पार्टी ने नामांकन, मतदान और परिणाम की तारीखों का किया ऐलान

ममता बनर्जी जब नंदीग्राम में रोड शो में हिस्सा लेने के लिए घर से निकल रही थीं। तब बीजेपी कार्यकर्ताओं ने ‘जय श्री राम’ के नारे लगाए। यह घटना तब घटी जब ममता बनर्जी रोड शो के लिए भांगाबेड़ा जा रही थी।

दरअसल, ममता बनर्जी अपने घर से निकलकर उस रूट से गुजर रही थी, जहां अमित शाह का रोड शो होने वाला है। इस दौरान जय श्री राम के नारे लगाए गए। आपको बता दें कि टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी ने अपनी पारंपरिक सीट भवानीपुर को छोड़कर नंदीग्राम से चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। वहीं भारतीय जनता पार्टी ने टीएमसी छोड़कर आए शुवेंदु अधिकारी को नंदीग्राम से चुनावी मैदान में उतारा है। इस सीट पर दोनो प्रत्याशियों के
बीच कड़ी जंग है।

 

पढ़ें :- ममता बनर्जी का यू-टर्न : PM Modi का किया बचाव, उनके पक्ष में दिया बड़ा बयान
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...