1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. जम्मू कश्मीर में प्रधानमंत्री के कार्यक्रम स्थल से 12 किलोमीटर दूरी पर विस्फोट

जम्मू कश्मीर में प्रधानमंत्री के कार्यक्रम स्थल से 12 किलोमीटर दूरी पर विस्फोट

आर्टिकल 370 हटाने के बाद प्रधानमंत्री आज पहली बार जम्मू कश्मीर के दौरे पर जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि जिस कार्यस्थल पर प्रधानमंत्री का कार्यक्रम होना था वहां से 12 किलोमीटर दूरी पर विस्फोट की घटना सामने आई है।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

श्रीनगर। आर्टिकल 370 हटाने के बाद प्रधानमंत्री आज पहली बार जम्मू कश्मीर के दौरे पर जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि जिस कार्यस्थल पर प्रधानमंत्री का कार्यक्रम होना था वहां से 12 किलोमीटर दूरी पर विस्फोट की घटना सामने आई है। लेकिन इस विस्फोट में पुलिस का कहना है कि यह आतंकी घटना नहीं है, विस्फोट से संबंधित जानकारी हम इकट्ठा कर रहे है।

पढ़ें :- Jammu and Kashmir: हिमस्खलन में दो विदेश नागरिकों की मौत, 19 लोगों को रेस्क्यू कर सुरक्षित जगह पहुंचाया गया

बताया जा रहा है कि पीएम मोदी आर्टिकल 370 हटाने के बाद पहली बार जम्मू कश्मीर के दौरे पर जा रहे हैं। लेकिन जहां पर उनका कार्यक्रम था वहां से 12 किलोमीटर दूरी पर एक विस्फोट हुआ। जिसको लेकर पुलिस केस की छान बिन कर रही है। बताया जा रहा है कि यह घटना जम्मू जिले के लालियाना गांव में हुआ है। पुलिस का कहना है कि ऐसा नहीं लगता है कि यह विस्फोट आतंकी घटना नहीं है, विस्फोट से संबंधित जानकारी हम इकट्ठा कर रहे है। बता दें कि पीएम मोदी आज सांबा जिले के पल्ली में आज पंचायती राज दिवस के मौके पर देशभर की पंचायतों को प्रधानमंत्री संबोधित करेंगे। इसके अलावा प्रधानमंत्री 2000 करोड़ रुपए से अधिक की परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे

गौरतलब है कि पिछले दो दिनों से जम्मू कश्मीर में एक के बाद एक एनकाउंटर हुए हैं। सुंजवान में सेना ने दो जैश के आतंकियों को ढेर कर दिया है, ये दोनों आतंकी पाकिस्तान के हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...