1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुई बॉलीवुड अभिनेत्री और प्रोड्यूसर पूजा भट्ट

भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुई बॉलीवुड अभिनेत्री और प्रोड्यूसर पूजा भट्ट

देश मे लगातार कई दिनों से भारत जोड़ो यात्रा चालु है। इसमें कई दिग्गज नेता भी अपनी भाग्यधारी शामिल किए है। इसी क्रम में  बॉलीवुड अभिनेत्री और प्रोड्यूसर पूजा भट्ट ने कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ को अपना समर्थन दिया है।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

Bharat Jodo Yatra: देश मे लगातार कई दिनों से भारत जोड़ो यात्रा चालु है। इसमें कई दिग्गज नेता भी अपनी भाग्यधारी शामिल किए है। इसी क्रम में  बॉलीवुड अभिनेत्री और प्रोड्यूसर पूजा भट्ट ने कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ को अपना समर्थन दिया है। बुधवार सुबह तेलंगाना के हैदराबाद शहर से यात्रा फिर से शुरू होने पर पूजा भट्ट कुछ समय के लिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी के साथ पदयात्रा में शामिल हुईं।

पढ़ें :- UP News: अखिलेश यादव बोले-BJP के लोग कागज लेकर घूम रहे, टाई-सूट पहने लोगों से कर लेते हैं एमओयू

बताया जा रहा है कि भारत जोड़ो यात्रा मंगलवार को हैदराबाद में प्रवेश कर गई। नारायणपेट, महबूबनगर और रंगारेड्डी जिलों को कवर करने के बाद यात्रा ने तेलंगाना में अपनी यात्रा के सातवें दिन हैदराबाद में प्रवेश किया।

कांग्रेस सांसद और तेलुगु राज्यों के यात्रा समन्वयक उत्तम कुमार रेड्डी, कांग्रेस विधायक दल (सीएलपी) के नेता मल्लू भट्टी विक्रमार्क, पूर्व सांसद मधु यास्खी गौड़ और अन्य नेताओं के साथ-साथ सैकड़ों पार्टी कार्यकर्ताओं ने यात्रा में भाग लिया।

पढ़ें :- इससे देश की छवि को कोई नुकसान नहीं, अडानी मामले में वित्त मंत्री का आया जवाब...

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...