1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Bollywood Corona Infected Stars list: एक दो नहीं बल्कि तीसरी लहर में कई दिग्गज स्टार्स हुए कोरोना पॉज़िटिव, यहां देखें लिस्ट

Bollywood Corona Infected Stars list: एक दो नहीं बल्कि तीसरी लहर में कई दिग्गज स्टार्स हुए कोरोना पॉज़िटिव, यहां देखें लिस्ट

भारत में कोरोना के कहर ने अपना हर तरफ कहर दिखाना शुरू कर दिया है। वहीं देखा जाये तो बॉलीवुड इंडस्ट्री में लगातार कोरोना का कहर बरस रहा है। ऐसा भी कहा जा सकता है इंडस्ट्री में कोरोना बम फूट चुका है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood Corona Infected Stars list: भारत में कोरोना के कहर ने अपना हर तरफ कहर दिखाना शुरू कर दिया है। वहीं देखा जाये तो बॉलीवुड इंडस्ट्री में लगातार कोरोना का कहर बरस रहा है। ऐसा भी कहा जा सकता है इंडस्ट्री में कोरोना बम फूट चुका है।

पढ़ें :- Taimur Birthday Special: मम्मी करीना ने जबरदस्त वीडियो शेयर कर दी नन्हें नवाब को जन्मदिन की बधाई

जहां करीना कपूर से लेकर विशाल दादलानी से लेकर सिंगर अरिजीत सिंह, डायरेक्टर मधुर भंडारकर, प्रियदर्शन, वेटरन एक्ट्रेस नफीसा अली यूट्यूबर आशीष चंचलानी के बाद अब साउथ के एक्टर सत्यराज और तृषा का नाम भी जुड़ गया है।

इतना ही नहीं टॉलीवुड स्टार एक्टर सत्यराज (कटप्पा) भी कोरोना पॉज़िटिव हो गए हैं और इनकी तबियत खराब होने की वजह से इन्हे बीते दिन अस्पताल में एडमितकराया गया। आइये जानतेन हैं अब तक बॉलीवुड में कौन-कौन से स्टार्स कोरोना संक्रमित हैं…

करीना कपूर 

एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) फिलहाल कोविड-19 से रिकवर कर रही हैं, वो अपने फैंस के साथ हेल्थ से जुड़ी अपडेट लगातार शेयर कर रही हैं। करीना कपूर पिछले सप्ताह कोविड पॉजिटिव पाई गईं थीं और तब से वो परिवार से दूर आइसोलेशन में हैं। वो फिलहाल अपने बच्चों से भी दूर हैं, करीना कपूर अपनी भावनाएं लगातार इंस्टाग्राम पर शेयर कर रही हैं। इंस्टाग्राम स्टोरी में उन्होंने कोरोना वायरस को लेकर लिखा है।

एकता कपूर

एकता कपूर का नाम भी जुड़ गया है। एकता कपूर कोरोना पॉज‍िट‍िव हैं। रिपोर्ट आने के बाद वे क्वारनटीन में हैं। एकता ने अपने संपर्क में आए सभी लोगों से अपना कोरोना टेस्ट करवाने की अपील की है।

जॉन अब्राहम

पढ़ें :- भगत सिंह का बलिदान याद दिला Vishal Dadlani ने कंगना को दिया जवाब, कहा- कभी भूलने की हिम्मत न करें...

जॉन अब्राहम ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर करके अपने और अपनी वाइफ के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी है। जॉन ने अपनी पोस्ट में लिखा- मैं 3 दिन पहले एक शख्स से मिला था, बाद में मुझे पता चला कि उसे कोरोना है, प्रिया और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। हम लोग घर में क्वारनटीन हो गए हैं और हम किसी के भी कॉन्टैक्ट में नहीं आए हैं।

रिया कपूर

सुनील लहरी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunil Lahri (@sunil_lahri)

पढ़ें :- Vishal Dadlani को Aryan की गिरफ्तारी पर आया गुस्सा, बोले- किसानों की हत्या से भटकाने के लिए हुआ इस्तेमाल...

अपने जन्मदिन के दिन सुनील लहरी ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट में लिखा, सॉरी फ्रेंड्स, मेरा कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। भगवान के आशीर्वाद से, आप लोगों की दुआंओं से, और डॉक्टर की दवाओं से, उम्मीद है जल्दी ठीक हो जाऊंगा। मैं सारी जरूरी सावधानियां बरत रहा हूं। मैं सारी दवाईयां भी ले रहा हूं.. आपके प्यार और मेरे बर्थडे पर दी गई विशेज के लिए शुक्रिया.. आप सभी सुरक्षित रहें, अपना ख्याल रखें।

अमृता अरोड़ा, अर्जुन कपूर, अंशुला कपूर, रिया कपूर, करण बुलानी, मृणाल ठाकुर कोरोना की चपेट में हैं. करीना और अमृता क्रिसमस से पहले कोरोना निगेट‍िव हुई थीं। वहीं अर्जुन कपूर दूसरी बार कोरोना पॉज‍िट‍िव हुए हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...