1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. मात्र 1080 रुपये दे कर बुक कराइये Realme 8 सीरीज के स्मार्टफोन, लांच होने से पहले शुरु हो गयी है सेल

मात्र 1080 रुपये दे कर बुक कराइये Realme 8 सीरीज के स्मार्टफोन, लांच होने से पहले शुरु हो गयी है सेल

मोबाइल निर्माता कंपनी रियलमी जल्द ही अपने दो नये फोन लांच करने जा रही है। इन दोनो मॉडलो का नाम Realme 8 और Realme 8 Pro स्मार्टफोन है। अब लॉन्चिंग से पहले ही कंपनी ने Realme Infinity Sale का ऐलान किया है। इस सेल में ग्राहक रियलमी 8 और रियलमी 8 प्रो फोन्स को प्री-बुक कर सकते हैं। प्री-बुकिंग 15 मार्च को शुरू हो गई है और 22 मार्च तक चलेगी।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। मोबाइल निर्माता कंपनी रियलमी जल्द ही अपने दो नये फोन लांच करने जा रही है। इन दोनो मॉडलो का नाम Realme 8 और Realme 8 Pro स्मार्टफोन है। अब लॉन्चिंग से पहले ही कंपनी ने Realme Infinity Sale का ऐलान किया है। इस सेल में ग्राहक रियलमी 8 और रियलमी 8 प्रो फोन्स को प्री-बुक कर सकते हैं। प्री-बुकिंग 15 मार्च को शुरू हो गई है और 22 मार्च तक चलेगी।

पढ़ें :- Vivo X90 And Vivo X90 Pro Launch : लॉन्च हुआ Vivo X90 सीरीज फ़ोन, जानें स्पेसिफिकेशन

फोन में 108 मेगापिक्सल का क्वाड रियर कैमरा और 50W फास्ट चार्जिंग मिलने जा रही है। सेल फ्लिपकार्ट और Realme.com पर चल रही है। फोन की बुकिंग के लिए ग्राहक को 1,080 रुपये का अडवांस पेमेंट देना होगा। प्री-बुकिंग करने वाले ग्राहकों को कंपनी ‘आकर्षक गिफ्ट’ भी देगी। अगर आपको बाद में बुकिंग कैंसिल करने का मन होता है तो अडवांस पेमेंट रिफंड कर दिया जाएगा।

रिटेल बॉक्स पर लिखी डीटेल्स के मुताबिक, रियलमी 8 स्मार्टफोन में 6.4 इंच का सुपर AMOLED डिस्प्ले, MediaTek Helio G95 प्रोसेसर 5,000mAh की बैटरी मिलेगी और 30W फास्ट चार्जिंग मिलेगी। फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा, जिसका प्राइमरी सेंसर 64 मेगापिक्सल का होगा। रियर पैनल पर Dare to Leap की बैजिंग भी देखने को मिलेगी। रियलमी 8 की झलक रियलमी इंडिया के सीईओ माधव सेठ अपनी एक ट्विटर पोस्ट में दिखा चुके हैं।

 

पढ़ें :- मोदी सरकार ने चीन पर फिर की डिजिटल स्ट्राइक,138 सट्टेबाजी और 94 लोन ऐप का किया बैन
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...