1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Breaking-दिल्ली महिला आयोग चीफ भी नहीं सुरक्षित! स्वाति मालीवाल को कार ने घसीटा, हुई छेड़छाड़

Breaking-दिल्ली महिला आयोग चीफ भी नहीं सुरक्षित! स्वाति मालीवाल को कार ने घसीटा, हुई छेड़छाड़

दिल्ली में कार से घसीटे जाने का एक और मामला गुरुवार को सामने आया है। इस बार दिल्ली महिला आयोग की मुखिया (Delhi Women's Commission Chief) स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) को कार ने घसीटा है। गनीमत यह रही कि वह इस घटना में बाल-बाल बच गईं। उन्होंने आरोप लगाया है कि नशे में धुत कार ड्राइवर ने उनसे छेड़छाड़ (Molested)भी की है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। दिल्ली में कार से घसीटे जाने का एक और मामला गुरुवार को सामने आया है। इस बार दिल्ली महिला आयोग की मुखिया (Delhi Women’s Commission Chief) स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) को कार ने घसीटा है। गनीमत यह रही कि वह इस घटना में बाल-बाल बच गईं। उन्होंने आरोप लगाया है कि नशे में धुत कार ड्राइवर ने उनसे छेड़छाड़ (Molested)भी की है।

पढ़ें :- मैंने सर पे कफ़न बांध इस छोटी सी ज़िंदगी में बहुत बड़े काम किए है...जानिए स्वाती मालीवाल ने क्यों कहीं ये बातें

दिल्ली महिला आयोग की मुखिया (Delhi Women’s Commission Chief) स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) ट्वीट कर बताया कि कल देर रात मैं दिल्ली में महिला सुरक्षा के हालात इंस्पेक्ट कर रही थी। एक गाड़ी वाले ने नशे की हालत में मुझसे छेड़छाड़ की और जब मैंने उसे पकड़ा तो गाड़ी के शीशे में मेरा हाथ बंद कर मुझे घसीटा। भगवान ने जान बचाई। यदि दिल्ली में महिला आयोग की अध्यक्ष सुरक्षित नहीं, तो हाल सोच लीजिए।

आरोप है कि नशे में धुत एक कार चालक ने दिल्ली में एम्स के गेट नंबर दो के सामने स्वाति मालीवाल को 10 से 15 मीटर तक घसीटा। दिल्ली पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है। दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के मुताबिक, घटना तड़के 3.11 बजे की है। एम्स के गेट नंबर दो के सामने कार चालक ने स्वाति मालीवाल से उसकी गाड़ी में बैठने के लिए कहा।  मालीवाल जब उसे फटकार लगा रही थीं तभी कार चालक हरिशचंद्र ने गाड़ी का शीशा ऊपर चढ़ा लिया।  इससे स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal)  का हाथ गाड़ी में फंस गया।  इसके बाद कार चालक ने उन्हें 10 से 14 मीटर तक घसीटा।

पुलिस के मुताबिक, 47 वर्षीय हरिशचंद्र नशे की हालत में था और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके खिलाफ एक एफआईआर दर्ज कर ली गई है। आरोपी और पीड़िता की मेडिकल जांच कर ली गई है। घटना तब हुई जब स्वाति मालीवाल उसी जगह फुटपाथ पर अपनी टीम के साथ खड़ी थीं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...