1. हिन्दी समाचार
  2. दुनिया
  3. भाइयों ने पार की क्रूरता की सारी हदें, बहन को हथौड़ा और हेलमेट से बुरी तरह पीटा, वीडियो देखकर कांप जायेगी रूह

भाइयों ने पार की क्रूरता की सारी हदें, बहन को हथौड़ा और हेलमेट से बुरी तरह पीटा, वीडियो देखकर कांप जायेगी रूह

पाकिस्तान के पेशावर में क्रूरता की घटना सामने आई है, जिसे जानकर आपके रोंगटे खड़े हो जायेंगे। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। पाकिस्तान के पेशावर में क्रूरता की घटना सामने आई है, जिसे जानकर आपके रोंगटे खड़े हो जायेंगे। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

पढ़ें :- Police is searching for the dog: कमिश्नर का गुम हुआ पालतू कुत्ता, 100 से अधिक पुलिसकर्मी तलाशी में जुटे

दरअसल, ये घटना उस समय हुई जब बहन ने अपने पिता की संपत्ति में अपना हिस्सा मांगा, तो भाइयों ने अपनी बहन को हथौड़े और हेलमेट से बुरी तरह से पीट दिया। स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में अब्दुल हन्नान नाम के शख्स के दो बेटे (आफताब और अरशद) को अपनी बहन की पिटाई करते हुए दिखाया गया है।

पढ़ें :- 26 जुलाई कारगिल दिवस: आज के दिन को याद कर 56 इंच का हो जाता है हर भारतीय का सीना

वायरल वीडियो के मुताबिक, जैसे ही बहन दरवाजा खोलती है, तो महिला के दोनों भाई उस पर हथौड़े और हेलमेट से मारना शुरू कर देते हैं। महिला जमीन पर गिर जाती है, उसके बाद भी उसको पीटते रहते हैं। वहीं, इस दौरान वहां पास में खड़ी बुर्जु महिला बचाने की कोशिश करती है तो आरोपी उसकी भी पिटाई करते हुए धक्का दे देते हैं। जिससे बुजुर्ग फर्श पर गिर जाती है।

बुजुर्ग महिला पीड़िता की मां बताई जा रही है। वीडियों में महिला और उसकी मां दर्द से कराह रही है। खैबर पख्तूनख्वा पुलिस ने पेशावर के अमीन कॉलोनी से दोनों भाइयों को गिरफ्तार किया है। केपी पुलिस ने ट्वीट किया, “पूछताछ करने पर संदिग्धों आरोपितों ने पुष्टि की कि उन्होंने अपनी बहन (मिस्माह) को उसके पिता की संपत्ति में हिस्सा मांगने के लिए पीटा था।”

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...