1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. भाई पहली पुण्यतिथि बहनो का छलका दर्द, कहा- उम्मीद और सहने की शक्ति नहीं बची

भाई पहली पुण्यतिथि बहनो का छलका दर्द, कहा- उम्मीद और सहने की शक्ति नहीं बची

सुशांत के फैंस के साथ ही उनकी बहनों प्रियंका सिंह, मीतू सिंह और नीतू सिंह ने भी अपने भाई की बर्थ एनिवर्सरी पर भावभीनी श्रद्धांजलि दी। इस दौरान तीनों बहनों ने अपने भाई सुशांत को याद करते हुए सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की और एक भावुक नोट लिखा।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे नायाब स्टार सुशांत सिंह राजपूत की बीते दिन पहली पुण्यतिथि थी। 14 जून 2020 को इस दुनिया से अलविदा कह गए थे। ऐसे में पूरे सोशल मीडिया पर केवल सुशांत ही सुशांत नजर आए।

पढ़ें :- सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहा #padmashriforsushant, पीएम से सुशांत के फैंस कर रहे पद्मश्री की मांग

आपको बता दें, सुशांत के फैंस के साथ ही उनकी बहनों प्रियंका सिंह, मीतू सिंह और नीतू सिंह ने भी अपने भाई की बर्थ एनिवर्सरी पर भावभीनी श्रद्धांजलि दी। इस दौरान तीनों बहनों ने अपने भाई सुशांत को याद करते हुए सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की और एक भावुक नोट लिखा।

आप देख सकते हैं सुशांत की बहन प्रियंका ने एक पोस्ट कर लिखा- ”तुम्हारे बिना अब जिंदगी बिल्कुल भी वैसी नहीं है। मां के जाने के बाद तुम ही हमारी प्रेरणा थे। तुम्हारी गैर मौजूदगी में अब जिंदगी में दया, उम्मीद औऱ सहने की शक्ति नहीं बची है। अब सिर्फ यादें औऱ भावनाएं ही साथी हैं। जो असहाय होने, दुख, उम्मीदों के बिना औऱ गुस्से के बीच चलती रहती हैं।”

आप देख सकते हैं इंस्टाग्राम पर उनके द्वारा शेयर की गई तस्वीर में सुशांत की बहनें अपने भाई की तस्वीर के पास बैठी दिख रही हैं। जी दरअसल सुशांत के लिए एक शांति सभा आयोजित की गई है और तस्वीर को फूलों से सजाया गया है। आप देख सकते हैं प्रियंका ने लिखा है कि, ”वो सर्वाइवर्स गिल्ट से जूझ रही हैं।” इसी के साथ उन्होंने लिखा, ”तुम हमारे साथ इस धरती पर नहीं हो, लेकिन तुम हमारी जिंदगी के हर पल में मौजूद हो। तुम सच मे अमर हो चुके हो, हमेशा के लिए। और हां तुम्हारे बिना इस दुनिया में मैं सर्वाइवर्स गिल्ट से जूझ रही हूं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka Singh (@psthegoner)

पढ़ें :- Father's Day पर रिया चक्रवर्ती का भावुक पोस्ट, लिखा - पापा मुझे माफ कर दें, समय था कठिन

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...