1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. युवती की मौत का मामला: देर रात जमकर हुआ हंगामा, इंस्पेक्टर पर FIR, सपा बोली-दोषी पुलिसकर्मियों पर हो हत्या का केस

युवती की मौत का मामला: देर रात जमकर हुआ हंगामा, इंस्पेक्टर पर FIR, सपा बोली-दोषी पुलिसकर्मियों पर हो हत्या का केस

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के चंदौली (Chandauli) जिले में एक सनसनीखेज वारदात हुई है। यहां पर गैंगस्टर कन्हैया यादव की तलाश में पुलिस ने उसके घर पर छापेमारी की। आरोप है कि इस दौरान पुलिस ने पीट-पीटकर उसकी बेटी ​की निर्मम तरीके से हत्या कर दी। इस वारदात के बाद हड़कंप मच गया। देर रात तक इस घटना में जमकर हंगामा हुआ।

By शिव मौर्या 
Updated Date

चंदौली। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के चंदौली (Chandauli) जिले में एक सनसनीखेज वारदात हुई है। यहां पर गैंगस्टर कन्हैया यादव की तलाश में पुलिस ने उसके घर पर छापेमारी की। आरोप है कि इस दौरान पुलिस ने पीट-पीटकर उसकी बेटी ​की निर्मम तरीके से हत्या कर दी। इस वारदात के बाद हड़कंप मच गया। देर रात तक इस घटना में जमकर हंगामा हुआ। आक्रोशित ग्रामीणों ने जमकर बवाल किया। ​परिजनों की तहरीर पर सैयदराजा के इंस्पेक्टर उदय प्रताप सिंह पर केस दर्ज किया गया है।

पढ़ें :- Parag Milk Prices Increased: महंगाई का एक और बड़ा झटका, अमूल के बाद पराग ने भी बढ़ाए दूध के दाम

इसके साथ ही एसपी ने इंस्पेक्टर को निलंबित कर जांच के निर्देश दिए थे। उधर, बवाल होने की सूचना पर देर रात आईजी सत्यनारायण और कमिश्रर दीपक अग्रवाल भी पहुंचे थे। पीड़ित के परिजनों से घटना की जानकारी ली। उन्होंने जांच कर उचित कार्रवाई का आश्वासन भी दिया। फॉरेंसिक टीम भी पहुंची। डीएम का कहना है कि युवती के परिजनों की तहरीर पर थाना प्रभारी के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

इसके साथ ही थाना प्रभारी को निलंबित कर दिया गया है। बता दें कि, सैयदराजा के मनराजपुर निवासी कन्हैया यादव गैंगेस्टर का आरोपी है और जिला बदर भी है। रविवार शाम कन्हैया की तलाश में पुलिस उसके घर पर छापेमारी की। बताया जा रहा है कि इस दौरान घर पर उसकी बेटियां निशा यादव उर्फ गुड़िया (22) और गुंजा (18) थीं। आरोप है कि इस दौरान पुलिसकर्मियों ने गुड़िया की बुरी तरह से पिटाई कर दी, जिससे उसकी मौत हो गई।

पढ़ें :- Adani Group News: हिंडनबर्ग-अडानी ग्रुप मामले में सेबी का आया बयान, कहीं ये बाते

घटना के बाद जिले में हड़कंप की स्थिति बन गई। वहीं, इस घटना के बाद सियासी पारा भी चढ़ गया। समाजवादी पार्टी की तरफ से ट्वीट कर कहा गया है कि, यूपी में पुलिस हत्यारी बन चुकी है। निरंतर निर्दोष नागरिकों की BJP सरकार द्वारा प्रायोजित हत्या हो रही है। चंदौली में घर में घुसकर पुलिसकर्मियों द्वारा दो बेटियों की बर्बर पिटाई में एक बेटी की मृत्यु, अत्यंत दुखद। दोषी पुलिसकर्मियों पर हो हत्या का केस, मिले कठोरतम सजा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...