1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Case on JDU MLA: ट्रेन में अंडयरवियर पहनकर घुमने वाले विधायक पर दर्ज हुआ केस, जानिए पूरा मामला

Case on JDU MLA: ट्रेन में अंडयरवियर पहनकर घुमने वाले विधायक पर दर्ज हुआ केस, जानिए पूरा मामला

Case on JDU MLA: बिहार के गोपालपुर के विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल पर शिकंजा कसना शुरू हो गया है। दो सितंबर को दिल्ली जाते समय वे ट्रेन में अंडरवियर और बनियान में घूमते दिखे थे।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Case on JDU MLA: बिहार के गोपालपुर के विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल पर शिकंजा कसना शुरू हो गया है। दो सितंबर को दिल्ली जाते समय वे ट्रेन में अंडरवियर और बनियान में घूमते दिखे थे।

पढ़ें :- CM yogi ने यूपी में भारी बारिश को देखते हुए अगले दो दिनों तक स्कूल -कॉलेज बंद किया
Jai Ho India App Panchang

यात्रियों ने जब उनका विरोध किया तो वो उन्हें धमकी देने लगे। इस दौरान उसी ट्रेन में यात्रा कर रहे भागलपुर के हुलासगंज, जगतपुर निवासी प्रहलाद पासवान भी थे, जिन्होंने विधायक के खिलाफ दिल्ली के जीआरपी थाने में उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।

उन्होंने आरोप लगाया कि वह सीट संख्या 22 पर सफर कर रहे थे। इसी बीच कोच में विधायक गोपाल मंडल अन्य तीन लोग कुणाल सिंह, दिलीप कुमार व विजय मंडल के साथ सफर कर रहे थे। ट्रेन जब बिहिया स्टेशन पार कर रही थी तो विधायक बाथरूम जा रहे थे। इस दौरान वे अंडरवियर और गंजी पहने थे।

इस पर प्रहलाद ने कहा कि ट्रेन में महिलाएं भी मौजूद हैं। ऐसे में कम से कम गमछा लपेट लें। इतना सुनते ही विधायक भड़क गए और ट्रेन में बैठे अपने साथियों के साथ धमकी देने लगे। उन्होंने यह भी आरोप लगाया है कि उनका दो भर सोने की चेन और दोनों हाथ से अंगूठी छीन ली। मुंह पर गंदा पानी डाल दिया।

उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि विधायक सहित उनके साथ के सभी लोग शराब के नशे में थे। बाद में ट्रेन में चल रहे अन्य यात्रियों ने हस्तक्षेप कर झगड़ा शांत कराया। पुलिस ने इस मामले में अभद्रता और गोल्ड स्नेचिंग का केस दर्ज कर लिया है।

पढ़ें :- UP के 25 PCS अफसरों को IAS पद पर मिली पदोन्नति

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...