1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP Election 2022: गोरखपुर पहुंचे चंद्रशेखर रावण ने कहा, सिर्फ 5 दिन में दिखाएंगे कि हमसे बड़ा संगठन किसी का नहीं

UP Election 2022: गोरखपुर पहुंचे चंद्रशेखर रावण ने कहा, सिर्फ 5 दिन में दिखाएंगे कि हमसे बड़ा संगठन किसी का नहीं

आजाद समाज पार्टी के नेता और गोरखपुर से विधानसभा चुनाव लड़ने का एलान कर चुके चंद्रशेखर आजाद रावण ने कहा कि सिर्फ पांच दिनों में हम दिखायेंगे कि हमसे बड़ा कोई संगठन नहीं है। यह गोरखनाथ की धरती है। यहीं रहेंगे। इसे छोड़ेंगे नहीं। चंद्रशेखर सोमवार को यहां गोरखपुर में मीडियाकर्मियों से बात कर रहे थे।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

गोरखपुर। आजाद समाज पार्टी के नेता और गोरखपुर से विधानसभा चुनाव लड़ने का एलान कर चुके चंद्रशेखर आजाद रावण(Chandra Shekhar Azad Ravan) ने कहा कि सिर्फ पांच दिनों में हम दिखायेंगे कि हमसे बड़ा कोई संगठन नहीं है। यह गोरखनाथ की धरती है। यहीं रहेंगे। इसे छोड़ेंगे नहीं। चंद्रशेखर सोमवार को यहां गोरखपुर में मीडियाकर्मियों से बात कर रहे थे। जब उनसे सवाल किया गया कि ये आपके लिए सेफ सीट नहीं है। तो चंद्रशेखर ने कहा कि भगत सिंह सेफ जगह देखते और चुनते तो देश कभी आजाद नहीं हो पाता।

पढ़ें :- Free Scooty Yojana 2022 : योगी सरकार लड़कियों को जल्द देगी मुफ्त स्कूटी, यहां जानें सब कुछ

प्रियंका के परिवारीजन चार बार मिले लेकिन न्याय नहीं मिला। विवि में मरी प्रियंका के प्रकरण में पुलिस ने एफआर लगा दी। उसकी सीबीआई जांच होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि प्रियंका की विभागाध्यक्ष जो हैं वह मुख्यमंत्री की करीबी हैं लिहाजा पुलिस ने प्रकरण को रफा दफा कर दिया। चंद्रशेखर ने मुख्यमंत्री(Chief Minister Yogi) पर गरीबों का हक मारने, सरकारी जमीन का मुआवजा लेने तथा कई अन्य गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि यहां लोगों पर फर्जी रासुका लगाया जाता है। इसका भुक्तभोगी मैं भी हूँ।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...