1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. पति संग Charu Asopa भरी महफ़िल में करती दिखी रोमांस, वायरल हुआ वीडियो

पति संग Charu Asopa भरी महफ़िल में करती दिखी रोमांस, वायरल हुआ वीडियो

टीवी फेमस एक्ट्रेस चारू असोपा (Charu Asopa) और राजीव सेन (Rajeev Sen) के रिश्ते में चल रही उथल-पुथल से फैंस भी कंफ्यूज हो गए हैं। हाल ही में चारू Charu Asopa) सेन परिवार के साथ उनके रिश्तेदार की शादी अटेंड करने कोलकाता पहुंची, जिसकी तस्वीरें राजीव सेन (Rajiv Sen) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: टीवी फेमस एक्ट्रेस चारू असोपा (Charu Asopa) और राजीव सेन (Rajeev Sen) के रिश्ते में चल रही उथल-पुथल से फैंस भी कंफ्यूज हो गए हैं। हाल ही में चारू Charu Asopa) सेन परिवार के साथ उनके रिश्तेदार की शादी अटेंड करने कोलकाता पहुंची, जिसकी तस्वीरें राजीव सेन (Rajiv Sen) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं।

पढ़ें :- Urfi Javed ने Kangana Ranaut को बताया अपना Best Friend, वायरल हुआ ट्वीट

इन तस्वीरों में पूरे सेन परिवार के साथ चारू असोपा (Charu Asopa) और सुष्मिता सेन के एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) भी नजर आ रहे हैं।

इस तस्वीर में पूरा सेन परिवार बेहद ही खुश नजर आ रहा है। लेकिन चारू Charu Asopa) और राजीव को फिर से एक-साथ देख लोगों ने भी अपना सिर पकड़ लिया है।

शादी की इन तस्वीरों में राजीव सेन (Rajiv Sen)  ने जहां येलो कलर का कुर्ता पजामा पहना हुआ है तो वहीं चारू (Charu Asopa) ने पिंक कलर का खूबसूरत लहंगा पहना हुआ है। इन तस्वीरों में पूरा सन परिवार बहुत ही खूबसूरत लग रहा है।

पढ़ें :- Sizzling Bodycon Dress में मोनालिसा की तस्वीरों मचाया कोहराम, आपने देखि क्या ?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस फोटो में नन्हीं जियाना राजीव सेन (Little Jiana Rajiv Sen) के पिता ने जहां पोती जियाना को अपनी गोदी में ले रखा है तो वहीं सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की दोनों बेटियां अपने दादा के पास खड़ी हैं। फोटो को शेयर करते हुए राजीव ने कैप्शन में लिखा, “अपनी तीन पोतियों के साथ बाबा।”

पढ़ें :- Tarak Ratna Health Update: तेलुगू एक्टर की हालत अब भी गंभीर, डॉ ने जारी किया अपडेट

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Charu Asopa (@asopacharu)

इस तस्वीर में चारू असोपा (Charu Asopa) और राजीव सेन अपनी बेटी जियाना के साथ फोटो खिंचवाते नजर आ रहे हैं। तस्वीर में दोनों के बीच की नजदीकियों को देखते हुए लग रहा है कि इनके बीच सबकुछ ठीक हो रहा है।

इस तस्वीर में जियाना बेहद ही क्यूट लग रही हैं। जियाना ने ब्लैक कलर का टॉप और पैंट पहने हुए हैं। साथ ही उन्होंने बालों में खूबसूरत क्लिप लगाया हुआ है।

पढ़ें :- Shehzada Promotion पर ऐसी Dress में दिखी Kriti Sanon, कि ट्रोलर्स बोले- अगली उर्फी

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...