1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर अखिलेश यादव को दी जन्मदिन की बधाई

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर अखिलेश यादव को दी जन्मदिन की बधाई

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का एक जुलाई को जन्मदिन है। इस मौके पर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उन्हें फोन कर बधाई दी। योगी ने ट्वीट कर उन्हें बधाई दी है। उन्होंने कहा कि यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री एवं समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को जन्मदिवस की हार्दिक बधाई। प्रभु श्री राम से आपके उत्तम स्वास्थ्य एवं सुदीर्घ जीवन की कामना करता हूं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का एक जुलाई को जन्मदिन है। इस मौके पर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उन्हें ट्वीट कर बधाई दी। योगी ने ट्वीट कर उन्हें बधाई दी है। उन्होंने कहा कि यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री एवं समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को जन्मदिवस की हार्दिक बधाई। प्रभु श्री राम से आपके उत्तम स्वास्थ्य एवं सुदीर्घ जीवन की कामना करता हूं।

पढ़ें :- अखिलेश 5 अगस्त को लखनऊ में निकालेंगे साइकिल यात्रा, इन मुद्दों पर सपा बीजेपी से मांगेगी जवाब

पढ़ें :- यूपी: अखिलेश यादव ने पूछा, बसपा-कांग्रेस स्पष्ट करे उसकी लड़ाई भाजपा या सपा से?

 

बता दें कि अखिलेश यादव के जन्मदिन पर सपा कार्यकर्ताओं ने कल से ही जश्न मनाना शुरू कर दिया था। कार्यकर्ताओं ने मंदिरों में पूजा-पाठ की और केक काटा। अखिलेश यादव आज 1 जुलाई को अपना 48वां जन्मदिन मना रहे हैं।

बता दें कि प्रदेश में यूपी के 2022 के विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। भाजपा इसी जुलाई महीने से ही पूरी तरह चुनावी मैदान में कूदने को तैयार है। सपा ने तैयारियां कर ली हैं। पंचायत चुनाव में आए परिणाम से समाजवादी पार्टी उत्साहित है और विधानसभा चुनाव में 351 सीटें जीतने का दावा कर रही है। वहीं, भाजपा का कहना है कि इस बार के चुनाव में भाजपा 2017 से भी बेहतर प्रदर्शन कर दोबारा सत्ता में वापसी करेगी।

यह चुनाव भाजपा के लिए बेहद अहम है क्योंकि यूपी चुनाव को 2024 के लोकसभा चुनाव के सेमीफाइनल के तौर पर देखा जा रहा है। वहीं, सपा के लिए ये चुनाव अस्तित्व का सवाल है। चुनाव में तेज जुबानी जंग होना तय है। ऐसे में दो नेताओं के बीच इस तरह बधाइयों का आदान-प्रदान अच्छी बात है। बता दें कि अखिलेश यादव ने भी पांच जून को मुख्यमंत्री योगी के जन्मदिन पर उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दी थी।

पढ़ें :- Akhilesh Yadav, बोले- 2022 में भाजपा की गेंद यूपी के स्टेडियम से पार भेजेंगे युवा
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...