1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. चिराग पासवान ने कहा, चाचा मंत्री बनाये गये तो जाऊंगा कोर्ट

चिराग पासवान ने कहा, चाचा मंत्री बनाये गये तो जाऊंगा कोर्ट

लोजपा नेता चिराग पासवान ने चुनौती देते हुए कहा है कि एलजेपी कोटे (पारस गुट) से किसी सांसद को केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल किया गया तो मैं कोर्ट और जनता के बीच जाऊंगा।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

पटना। लोजपा नेता चिराग पासवान ने चुनौती देते हुए कहा है कि एलजेपी कोटे (पारस गुट) से किसी सांसद को केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल किया गया तो मैं कोर्ट और जनता के बीच जाऊंगा। चिराग ने कहा कि ये प्रधानमंत्री का विशेषाधिकार है कि वे किसे मंत्रिमंडल में जगह देते हैं। चिराग ने दावा करते हुए कहा कि पार्टी मेरी है और 90 फीसदी कार्यकारिणी सदस्य हमारे साथ है। चिराग ने यह भी कहा कि केंद्रीय मंत्रिमंडल विस्तार के बाद जेडीयू में बड़ी टूट होगी।

पढ़ें :- Live - बाबा रामदेव बोले- विदेशी कंपनियों के एकाधिकार को पतंजलि ने दी चुनाैती

सोमवार को पटना में आयोजित एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान चिराग ने अपने चाचा पर भी जमकर हमला बोला। चिराग ने पशुपति कुमार पारस पर परिवार और पार्टी को तोड़ने का आरोप लगाया।। चिराग ने कहा कि चाचा ने रामविलास पासवान के विचारों की हत्या की है। वे ऐसे लोगों के साथ जाकर बैठे हैं, जिन्होंने रामविलास पासवान के जीवित रहते उनके राजनीतिक कद को उनके जीवन में कम करने की कोशिशें की। अब उनकी जयंती पर याद उन्हें याद तक नहीं किया।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...