1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Rajiv Kapoor के बाद इस मशहूर सिंगर का हुआ निधन, सीएम विजयन ने जताया शोक

Rajiv Kapoor के बाद इस मशहूर सिंगर का हुआ निधन, सीएम विजयन ने जताया शोक

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Cm Vijayan Mourns The Death Of This Famous Singer After Rajiv Kapoor

तिरुवनंतपुरमः एक तरफ अभी राजीव कपूर की मौत के आँसू सूखे भी नहीं थे कि एक और बड़ी सिंगर के  निधन कि खबर समाने आ गई रही है। दरअसल, जाने माने मलयालम गायक एम एस नसीम का आज दुखद निधन हो गया है खबरों की माने तो वे बीते दस वर्षों से लकवाग्रस्त थे, जिसके कारण उनकी तबियत खराब ही रहती थी। लंबी बीमारी के बाद आखिरकार उनका एक प्राइवेट अस्पताल में निधन हो गया है। उनके देहांत की खबर सुनकर राज्य के सीएम पिनरायी विजयन ने शोक जताया है।

पढ़ें :- Madhuri Dixit संग Nora Fatehi ने लगाए दिलबर सॉन्ग पर ठुमके, VIDEO देख दीवाने हुए फैंस

आपको बता दें, उल्लेखनीय है कि नसीम दूरदर्शन, आकाशवाणी में स्थायी मौजूदगी दर्ज करा चुके थे और अन्य मंचों पर कार्यक्रमों की प्रस्तुति दे चुके नसीम ने मोहम्मद रफी और बाबुराज के गीतों से श्रोताओं के दिलों में जगह बनाई था। उन्होंने कई नाटक मंडलियों के लिए अपनी आवाज दी थी। इसके अलावा उन्होंने दो फिल्मों के लिए गीत भी गाए थे। वर्ष 1992, 1993, 1995 और 1997 में उन्होंने छोटे पर्दे का सर्वश्रेष्ठ गायक पुरस्कार हासिल किया था।

इसके साथ ही उन्होंने केरल संगीत नाटक अकादमी का सर्वश्रेष्ठ गायक पुरस्कार भी जीता था। नसीम को 16 वर्ष पूर्व पक्षाघात आया था और उनका इलाज चल रहा था. उनके परिवार में पत्नी और दो बेटियां हैं। केरल के सीएम पिनरायी विजयन ने उनके निधन पर शोक प्रकट करते हुए कहा है कि नसीम ने गाना मेलाओं से लोकप्रियता हासिल की और इसने उन्हें लोगों का चहेता बना दिया था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...