1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सीएम योगी ने दी बड़ी सौगात, लाखों युवाओं को मिलेगा रोजगार

सीएम योगी ने दी बड़ी सौगात, लाखों युवाओं को मिलेगा रोजगार

उत्तर प्रदेश में जब से दूसरी बार सत्ता में भाजपा सरकार आई है। तब से सीएम योगी लगातार एक्शन में नजर आ रहे हैं। सीएम योगी अपना नकेल न सिर्फ अपराधियों पर कस रहे हैं बल्कि पुलिस प्रशासन  पर भी कसते नजर आ रहे हैं

By प्रिया सिंह 
Updated Date

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में जब से दूसरी बार सत्ता में भाजपा सरकार आई है तब से सीएम योगी लगातार एक्शन में नजर आ रहे हैं। सीएम योगी अपना नकेल न सिर्फ अपराधियों पर कस रहे हैं बल्कि पुलिस प्रशासन  पर भी कसते नजर आ रहे हैं। सीएम योगी प्रदेश हित के लिए नए-नए कार्य करने का दिशा निर्देश जारी कर रहे है। ऐसे में सीएम योगी ने बुनकरों और कारीगरों, व हस्तशिल्पियों के लिए बड़ी सौगात लेकर आए हैं।

पढ़ें :- स्वामी प्रसाद मौर्य का SC/ST और OBC संगठन एक फरवरी को करेंगे सम्मान समारोह

बता दें कि सीएम योगी उत्तर पदेश में  नया मेगा इंटीग्रेटेड टेक्सटाइल रीजन व अपैरल पार्क  बनाने का प्रस्ताव क्रेन्द्र सरकार को भेज दिया है। इस योजना के अन्तरगत लाखों युवाओं को रोजगार मिलेगा। यह पार्क करीब 1000 एकड़ जमीन पर बनेगा। लखनऊ- हरदोई के बीच लगने वाला यह प्रोजेक्ट वस्त्रोद्योग से जुड़े सारे काम व सुविधाएं एक स्थान पर मुहैया कराएगा। जो  बुनकरों और कारीगरों, व हस्तशिल्पियों के लिए बड़ी सौगात हैं।

जब से सीएम योगी ने दूसरी बार सीएम पद के लिए शपथ ग्रहण किए है। लगातार एक्शन में नजर आ रही है। सीएम योगी ने गुरूवार को ऐलान किया था कि किसी 100 दिनों के अन्दर 10 हजार युवाओं को रोजगार मिलेगा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...