1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. अयोध्या में ई-बसों एवं ई-ऑटो को सीएम योगी ने दिखाई हरी झंडी, कहा-श्रद्धालुओं एवं आमजनों को मिलेगी सुविधा

अयोध्या में ई-बसों एवं ई-ऑटो को सीएम योगी ने दिखाई हरी झंडी, कहा-श्रद्धालुओं एवं आमजनों को मिलेगी सुविधा

रविवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अयोध्या में मौजूद थे। इस दौरान उन्होंने अयोध्या धाम में प्रभु श्री रामलला के नवीन विग्रह के प्राण-प्रतिष्ठा समारोह से पूर्व आज श्रद्धालुओं एवं आमजनों के सुगम आवागमन हेतु ई-बसों एवं ई-ऑटो को फ्लैग ऑफ किया।

By शिव मौर्या 
Updated Date

अयोध्या। राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा की तैयारियां जोरों पर चल रहीं हैं। रविवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अयोध्या में मौजूद थे। इस दौरान उन्होंने अयोध्या धाम में प्रभु श्री रामलला के नवीन विग्रह के प्राण-प्रतिष्ठा समारोह से पूर्व आज श्रद्धालुओं एवं आमजनों के सुगम आवागमन हेतु ई-बसों एवं ई-ऑटो को फ्लैग ऑफ किया।

पढ़ें :- 'मोदी की गारंटी का संकल्प पत्र' गरीब, युवा, अन्नदाता किसान और नारीशक्ति, इन चार स्तंभों को ध्यान में रखकर बना है : सीएम योगी

इस अवसर पर डिजिटल टूरिस्ट मोबाइल ऐप ‘दिव्य-अयोध्या’ व अयोध्या पुलिस की आधिकारिक वेबसाइट का शुभारंभ भी किया। उन्होंने कहा कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के विजन के अनुरूप अयोध्या जी को वैश्विक स्तर पर एक नई पहचान दिलाने हेतु हम संकल्पित हैं।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि, 22 जनवरी की तिथि भारत की श्रद्धा और आस्था को सम्मान देने की तिथि है व भारत के स्वाभिमान और सम्मान को पुनर्स्थापित करने की भी पावन तिथि है। जब प्रभु श्रीराम 500 वर्षों के बाद अपने भव्य मंदिर में विराजमान होंगे तो न केवल अयोध्या धाम में बल्कि पूरे देश और प्रदेश में रामराज्य की स्थापना का जो कार्य 2014 में प्रारंभ हुआ था, इसे मूर्त रूप प्रदान करते हुए यशस्वी भविष्य की कामना के साथ हमें उनका आशीर्वाद प्राप्त होगा।

पढ़ें :- UP News: वाराणसी में तेज रफ्तार कार ने तीन न्यूज पेपर हॉकर को रौंदा, दो की मौत, एक गंभीर घायल

इसके साथ ही सीएम योगी ने आज अयोध्या धाम से ‘वृहद स्वच्छता अभियान’ का शुभारंभ किया। इस अवसर पर कूड़ा निस्तारण एवं स्वच्छता से संबंधित वाहनों को हरी झंडी दिखाकर रवाना भी किया। नव्य अयोध्या जी की दिव्यता व पवित्रता को अक्षुण्ण रखने के लिए हम समर्पित हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...