1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. गोरखनाथ मंदिर में सीएम योगी ने लगाया जनता दरबार, फरियादियों के बीच पहुंचे

गोरखनाथ मंदिर में सीएम योगी ने लगाया जनता दरबार, फरियादियों के बीच पहुंचे

गोरखपुर के दौरे पर पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ ने आज से जनता दरबार लगाना शुरु कर दिया है। आज गोरखनाथ मंदिर के हिन्‍दू सेवाश्रम में वह फरियादियों के बीच पहुंचे। सीएम ने अधिकारियों को लोगों की समस्‍याओं के तत्‍काल समाधान का निर्देश दिया।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

गोरखपुर। गोरखपुर के दौरे पर पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ ने आज से जनता दरबार लगाना शुरु कर दिया है। आज गोरखनाथ मंदिर के हिन्‍दू सेवाश्रम में वह फरियादियों के बीच पहुंचे। सीएम ने अधिकारियों को लोगों की समस्‍याओं के तत्‍काल समाधान का निर्देश दिया। सीएम जब भी गोरखपुर आते हैं हिन्‍दू सेवाश्रम में फरियादियों से मुलाकात कर उनकी समस्‍याओं का समाधान करते हैं। उधर, लखनऊ के 5 कालीदास मार्ग स्थित सीएम आवास पर भी आज जनता दर्शन कार्यक्रम का दूसरा दिन है।

पढ़ें :- तैयारियां पूरी:सांसद खेल स्पर्धा का कल से होगा आगाज-विधायक ऋषि त्रिपाठी

वहां भी फरियादियों की भारी भीड़ लगी है। राज्‍य सरकार के मंत्री लोगों की समस्‍याओं का समाधान करा रहे हैं। यहां गोरखनाथ मंदिर में सीएम योगी ने एक-एक फरियादी के पास जाकर उसकी समस्‍या सुनी और समाधान के लिए अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए। इसके पहले सीएम ने सुबह की पूजा के बाद मंदिर परिसर का भ्रमण किया। वह गोशाला गए जहां उन्‍होंने गायों और बछड़ों को गुड़ खिलाया।

सीएम कुछ देर वहां रहे और गायों-बछड़ों को दुलार करते रहे। इसके बाद सीएम फरियादियों की समस्‍याएं सुनने हिन्‍दू सेवाश्रम पहुंचे। बता दें कि बीतें रविवार एक सिरफिरे ने गोरखनाथ मंदिर परिसर में तैनात सुरक्षाकर्मियों पर हमला कर दिया था। जिसकी जांच पड़ताल की जा रही है। इस घटना की जानकारी प्राप्त होते ही सीएम योगी तुरन्त गोरखुपर के लिए निकल गये थे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...