1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. दिवालिया हो रहे बिल्डरों को लेकर सीएम योगी ने दिया आदेश , उच्च कमेटी का होगा गठन

दिवालिया हो रहे बिल्डरों को लेकर सीएम योगी ने दिया आदेश , उच्च कमेटी का होगा गठन

सीएम योगी 25 मार्च को  दूसरी बार सीएम पद के लिए शपथ ग्रहण किए। जिसके बाद वह लगातार एक्शन में नजर आ रहे हैं। प्रदेश में शासन व्यवस्था को दुरुस्त बनाए रखने के लिए वह लगातार प्रयास कर रहे हैं

By प्रिया सिंह 
Updated Date

लखनऊ। सीएम योगी 25 मार्च को  दूसरी बार सीएम पद के लिए शपथ ग्रहण किए। जिसके बाद वह लगातार एक्शन में नजर आ रहे हैं। प्रदेश में शासन व्यवस्था को दुरुस्त बनाए रखने के लिए वह लगातार प्रयास कर रहे हैं। इसी क्रम में सीएम योगी अचानक दिवालिया हो रहे बिल्डरों पर अब कड़ी नजर रखेंगे और साथ ही  इस मामले की स्वंय संज्ञान लेते हुए औद्योगिक विकास विभाग के अधिकारियों को उच्चस्तरीय कमेटी बनाने के निर्देश दिए हैं।

पढ़ें :- मोदी जी और शाह जी आप भले दूध नहीं पीते, लेकिन देश के बच्चों को तो दूध पीना ज़रूरी है : अधीर रंजन चौधरी

बता दें कि सीएम योगी ने एक बैठक में कहा कि दिवालिया हो रहे बिल्डरों पर अब कड़ी नजर रखा जाए। आखिर क्यों ये बिल्डर दिवालिया हो रहे हैं। और साथ ही उन्होंने पुलिस प्रशासन को यह आदेश दिया कि इसकी समीक्षा की जाए किस कमी के कारण बिल्डर ऐसा कर रहे हैं। जिससे उसको पूरा किया जा सके। जिससे रियल स्टेट सेक्टर को और मजबूत बनाया जा सके।

यह आदेश सीएम योगी ने प्रदेश में फ्लैट लेने वोले लोगों को ध्यान में रखते हुए दिया है। जिससे उनको किसी भी प्रकार की समस्या का सामना न करना पड़े।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...