1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सीएम योगी ने अखिलेश यादव पर साधा निशाना, बोले-2017 से पहले मुख्यमंत्री आवास पर दंगाइयों को सम्मानित किया जाता था

सीएम योगी ने अखिलेश यादव पर साधा निशाना, बोले-2017 से पहले मुख्यमंत्री आवास पर दंगाइयों को सम्मानित किया जाता था

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) ने नए साल के दिन रामपुर (Rampur) को कई बड़ी योजनाओं को तोहफा दिया। उन्होंने रामपुर  (Rampur) में 95 करोड़ की 25 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण/शिलान्यास किया। इसके साथ ही इस मौके पर उन्होंने जनसभा को संबोधित किया। जनसभा में जुटी भीड़ को देखकर मुख्यमंत्री ने कहा कि रामपुर में जन विश्वास यात्रा में उमड़ा हुआ यह जनसैलाब यूपी सरकार को जनता-जनार्दन की अपनी स्वीकृति प्रदान कर रहा है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

रामपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) ने नए साल के दिन रामपुर (Rampur) को कई बड़ी योजनाओं को तोहफा दिया। उन्होंने रामपुर  (Rampur) में 95 करोड़ की 25 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण/शिलान्यास किया। इसके साथ ही इस मौके पर उन्होंने जनसभा को संबोधित किया। जनसभा में जुटी भीड़ को देखकर मुख्यमंत्री ने कहा कि रामपुर में जन विश्वास यात्रा में उमड़ा हुआ यह जनसैलाब यूपी सरकार को जनता-जनार्दन की अपनी स्वीकृति प्रदान कर रहा है।

पढ़ें :- तैयारियां पूरी:सांसद खेल स्पर्धा का कल से होगा आगाज-विधायक ऋषि त्रिपाठी

इसके साथ ही उन्होंने समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर जमकर निशाना साधा। मुख्यमंत्री ने कहा कि, 2017 के पहले उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री के आवास में मुजफ्फर नगर के दंगाइयों और सहारनपुर के दंगाइयों को बुला कर सम्मानित किया जाता था। लेकिन 2017 के बाद मुख्यमंत्री आवास में किसानों का सम्मान किया जाता है और गुरुबाणी का पाठ होता है।

ये वही प्रदेश है जहां पहले किसी भी धर्मस्थल के नाम पर पैसा नहीं मिलता था, गरीब को मकान नहीं मिलता था। मुख्यमंत्री ने कहा कि, मैं बबुआ से एक बात पूछना चाहता हूं, जब आप बिजली ही नहीं देते थे तो मुफ्त की बात कहां? उल्टा जनता से जो वसूली करते थे उसके लिए माफी तो मांग लो। मुख्यमंत्री ने कहा कि, रामपुर चाकू का उपयोग कैसे करना है, इसके लिए हमें गुरु परंपरा याद आई।

अगर अच्छे लोगों के पास शस्त्र होगा तो देश व धर्म की रक्षा के लिए उसका उपयोग होगा। गलत लोग तो लूट-खसोट, गरीबों व दलितों की संपत्तियों पर कब्जा करने में दुरुपयोग करेंगे। इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने कहा कि, हम लोग जो कहते हैं, वह करके दिखाते हैं। हम लोगों ने कहा था कि अपराध व अपराधियों के प्रति जीरो टॉलरेंस नीति पर यूपी सरकार कार्य करेगी, जहां आवश्यकता पड़ी वहां सरकार ने बुलडोजर चलाने में भी गुरेज नहीं किया।

पढ़ें :- प्रो. पीके मिश्रा का इस्तीफा, तो विनय पाठक पर गंभीर आरोपों के बाद राजभवन की 'मेहरबानी' का क्या है 'राज'?

 

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...