1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. प्रचंड जीत के बाद पहली बार रामलला का दर्शन करेंगे सीएम योगी

प्रचंड जीत के बाद पहली बार रामलला का दर्शन करेंगे सीएम योगी

यूपी में दोबोरा सत्ता में आने के बाद पहली बार योगी आदित्यनाथ रामलला का दर्शन करने आयोध्या जाएंगे। वह यहां रामलला के दर्शन करेंगे। इसके साथ ही राममंदिर निर्माण की प्रगति का जायजा भी लेंगे।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

आयोध्या। उत्तर प्रदेश में दोबारा सत्ता में आने के बाद पहली बार योगी आदित्यनाथ रामलला का दर्शन करने आयोध्या जाएंगे। वह रामलला के दर्शन करेंगे। इसके साथ ही राममंदिर निर्माण की प्रगति का जायजा भी लेंगे। सीएम योगी का अयोध्‍या से काफी लगाव रहा है। अपने पिछले कार्यकाल के दौरान वह 40 से अधिक बार इस रामनगरी में आए थे।

पढ़ें :- Gautam Adani Networth: गौतम अडानी को लगा बड़ा झटका, अरबपतियों की लिस्ट में हुए पीछे, इस रिपोर्ट ने बढ़ाई उनकी मुसीबत

बता दें कि दूसरी बार सीएम बनने के बाद योगी आदित्यनाथ पहली बार आयोध्या जाएंगे। जहां वह रामलला का दर्शन करेंगे और मंदिर निर्माण कार्य का जायजा लेगें। मिली जानकारी के अनुसार मुख्‍यमंत्री शाम तीन बजे से नव संवत्‍सर की पूर्व संध्‍या पर रामकोट की परिक्रमा भी प्रस्‍तावित है। इस परिक्रमा में हजारों साधु-संत शामिल होंगे।

गौरतलब है कि अयोध्‍या में राममंदिर का निर्माण कार्य काफी तेजी से चल रहा है। वहां पत्‍थरों के ब्‍लॉक से फर्श बनाई जा रही है। गर्भ गृह में जहां रामलला विराजमान थे वहां चबूतरे का निर्माण भी शुरू हो गया है और मंदिर को काफी भव्य तरिके से तैयार किया जाएगा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...