1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. कोरोना ने छीना एक और सितारा, कॉमेडियन पांडु का कोरोना से हुआ निधन

कोरोना ने छीना एक और सितारा, कॉमेडियन पांडु का कोरोना से हुआ निधन

आज अपनी आखरी सांसें लीं। जैसे ही यह खबर सामने आई, अभिनेता के प्रशंसकों ने उनके शोक संदेशों के साथ ट्विटर पर बाढ़ ला दी और उन्होंने सभी से उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की। पांडु को हाल ही में कोवई सरला और उर्वशी के साथ इटली में देखा गया था।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Comedian Pandu Died From Corona

नई दिल्ली: COVID 19 की दूसरी लहर दिन पर दिन खतरनाक होती जा रही है । पूरा देश महामारी की चपेट में है, मशहूर हस्तियों के साथ साथ हर दिन हजारों लोगों की जान जा रही है । 74 वर्षीय लोकप्रिय अभिनेता पांडु का आज सुबह COVID-19 संबंधित बीमारी के कारण निधन हो गया। अभिनेता मनोबला ने अपने ट्विटर हैंडल पर खबर की घोषणा करते हुए पांडु की एक तस्वीर शेयर की हैं वह 74 वर्ष के थे।

पढ़ें :- कोरोना ने छीना एक और सितारा, मल्लिका दुआ की मां चिन्ना दुआ का निधन

आपको बता दें, उन्होंने आज अपनी आखरी सांसें लीं। जैसे ही यह खबर सामने आई, अभिनेता के प्रशंसकों ने उनके शोक संदेशों के साथ ट्विटर पर बाढ़ ला दी और उन्होंने सभी से उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की। पांडु को हाल ही में कोवई सरला और उर्वशी के साथ इटली में देखा गया था। स्क्रीन पर अपनी दमदार अदयकी पेश करने के अलावा, पांडु एक फेमस डिजाइनर भी थे, जिन्होंने तमिलनाडु टूरिज्म लोगो और AIADMK के लिए ट्विन लीड्स पार्टी का लोगो भी डिजाइन किया था।

पांडु ने अपने भाई इडीचपुली सेल्वराज के साथ कराइयेलम शेनबागापू में एक्टिंग की शुरुआत की, जो एक कॉमेडियन के रूप में कई फिल्मों में दिखाई दिए थे। उन्होंने अगथियान की कधल कोट्टई में रामासामी का किरदार निभाया, जिसमें उन्होंने थानी अजित के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर किया गया था। विवेक, केवी आनंद के साथ साथ कई हस्तियों ने हाल के दिनों में अपना जीवन खो दिया है। COVID-19 संबंधित बीमारी के कारण दिग्गज का निधन हो गया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X