1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. कांग्रेस नेता परेशान कर रहे हैं, चाहते हैं पार्टी छोड़ दूं…गुजरात में चुनाव से पहले हार्दिक पटेल ने लगाया गंभीर आरोप

कांग्रेस नेता परेशान कर रहे हैं, चाहते हैं पार्टी छोड़ दूं…गुजरात में चुनाव से पहले हार्दिक पटेल ने लगाया गंभीर आरोप

पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को अवगत कराया लेकिन उन्होंने भी कोई निर्णय नहीं लिया है। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस गुजरात (Gujarat Congress) में तीन दशक से सरकार इसलिए नहीं बन पाई क्योंकि यहां पर स्थानीय नेताओं में गुटबाजी और स्थानीय कांग्रेस नेताओं का दूसरे दलों के साथ 'गुप्त गठबंधन' जिम्मेदार है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। गुजरात (Gujarat) में इस साल के अंत में विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं। इससे पहले गुजरात कांग्रेस (Gujarat Congress) में रार बढ़ती जा रही है। चुनाव से पहले स्टेट यूनिट के कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल (Hardik Patel) ने गुरुवार को अपनी नाराजगी जाहिर की है। साथ ही कहा कि कांग्रेस के नेता ही चाहते हैं कि मैं पार्टी छोड़ दूं। उन्होंने आरोप लगाया कि पार्टी का प्रदेश नेतृत्व उन्हें परेशान कर रहा है और यहां के नेता चाहते हैं कि मैं पार्टी छोड़ दूं।

पढ़ें :- Mumbai News : मुंबई के धीरूभाई अंबानी स्कूल को टाइम  बम से उड़ाने की मिली धमकी, मची अफरा-तफरी

हार्दिक पटेल (Hardik Patel) ने कहा कि इसको लेकर उन्होंने पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को अवगत कराया लेकिन उन्होंने भी कोई निर्णय नहीं लिया है। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस गुजरात (Gujarat Congress) में तीन दशक से सरकार इसलिए नहीं बन पाई क्योंकि यहां पर स्थानीय नेताओं में गुटबाजी और स्थानीय कांग्रेस नेताओं का दूसरे दलों के साथ ‘गुप्त गठबंधन’ जिम्मेदार है।

गलत टिकट बांटने के कारण नहीं बनी सरकार
हार्दिक पटेल (Hardik Patel) ने दावा किया है कि, 2017 में कांग्रेस की सरकार नहीं बनने का सबसे बड़ा कारण गलत टिकट बंटवारा है। पटेल की ये बगावत उस समय शुरू हुई है जब राज्य में कुछ समय बाद चुनाव होने वाले हैं। राज्य में इस साल नवंबर-दिसंबर में विधानसभा चुनाव होना है। कांग्रेस 27 वर्षों से गुजरात की सत्ता से बाहर है।

अल्पेश के जाने के जिम्मेदार हैं कांग्रेस नेता
हार्दिक पटेल (Hardik Patel) ने इस दौरान अल्पेश ठाकोर (Alpesh Thakor) को लेकर भी अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि, अल्पेश ठाकोर चला गया तो हमने यह क्यों कहा कि वो स्वार्थी था? सच्चाई यह है कि उसे परेशान किया गया था, इसलिए चला गया। पटेल ने आरोप लगाया, कांग्रेस का स्थानीय नेतृत्व पूरी तरह से बेकार काम कर रहा है। सबको परेशान किया जा रहा है, गुटबाजी को बढ़ावा दिया जा रहा है।

पढ़ें :- Bhupendra Patel Swearing In Ceremony: गुजरात के कैबिनेट में इन्हें मिल सकती है जगह
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...