1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Aamir Khan पर BJP सांसद सुधीर गुप्ता का विवादित बयान, कहा- दादा बनने की उम्र में तीसरी पत्नी की तलाश में…

Aamir Khan पर BJP सांसद सुधीर गुप्ता का विवादित बयान, कहा- दादा बनने की उम्र में तीसरी पत्नी की तलाश में…

 मंदसौर से भाजपा सांसद सुधीर गुप्ता ने आमिर खान को देश में जनसंख्या असंतुलन के लिए दोषी बताया है। उन्होंने अपने बयानों से विवाद खड़ा कर दिया है। विश्व जनसंख्या दिवस के मौके पर सुधीर गुप्ता ने कहा कि दादा बनने की उम्र में आमिर खान तीसरी पत्नी की तलाश कर रहे हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Controversial Statement Of Bjp Mp Sudhir Gupta On Aamir Khan Said In Search Of Third Wife At The Age Of Becoming Grandfather

मध्य प्रदेश: मंदसौर से भाजपा सांसद सुधीर गुप्ता ने आमिर खान को देश में जनसंख्या असंतुलन के लिए दोषी बताया है। उन्होंने अपने बयानों से विवाद खड़ा कर दिया है। विश्व जनसंख्या दिवस के मौके पर सुधीर गुप्ता ने कहा कि दादा बनने की उम्र में आमिर खान तीसरी पत्नी की तलाश कर रहे हैं।

पढ़ें :- Aamir Khan की लाड़ली ने दबाया बॉयफ्रेंड Nupur Shikre का गला, होश उड़ाने वाली तस्वीरें हुई वायरल

सांसद सुधीर गुप्ता ने कहा,”आमिर खान अपनी पहली पत्नी रीना दत्ता को दो बच्चों के साथ छोड़ गए, किरण राव एक बच्चे के साथ और अब दादा बनने की उम्र में तीसरी पत्नी की तलाश में हैं।” भाजपा नेता ने कहा,”खान जैसे लोगों के पास अंडे बेचने के अलावा नौकरी के लिए कोई दिमाग नहीं है।” यानी खान जैसे लोगों के पास नौकरी के लिए दिमाग नहीं होता, वह सिर्फ अंडे ही बेच सकते हैं।

पिछले हफ्ते आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव ने एक ज्वाइंट स्टेटमेंट जारी कर अपने तलाक लेने का ऐलान किया। दोनों शादी के 15 साल बाद अलग हो गए और दोनों का कहना है कि वह उन्होंने फैसला किया है कि वह अपने बेटे आजाद के पैरेंटस रहेंगे। आमिर और किरण ने 2005 में शादी की थी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X