1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. इंडस्ट्री को कोरोना ने दिया एक और झटका, नहीं रहे जैकी श्रॉफ के मेकअप आर्टिस्ट शशि दादा

इंडस्ट्री को कोरोना ने दिया एक और झटका, नहीं रहे जैकी श्रॉफ के मेकअप आर्टिस्ट शशि दादा

 कोरोना महामारी के बीच जब पूरा देश परेशानियों से जूझ रहा है, उस वक्त इस तरह की दुखद खबरें लगातार सामने आ रही हैं। दरअसल, अब जैकी श्रॉफ के अनुभवी मेकअप आर्टिस्ट शशि दादा का निधन हो गया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Corona Gave Another Blow To The Industry No Makeup Artist Shashi Dada Of Jackie Shroff

नई दिल्ली: कोरोना महामारी के बीच जब पूरा देश परेशानियों से जूझ रहा है, उस वक्त इस तरह की दुखद खबरें लगातार सामने आ रही हैं। दरअसल, अब जैकी श्रॉफ के अनुभवी मेकअप आर्टिस्ट शशि दादा का निधन हो गया है। इसकी जानकारी खुद अभिनेता ने अपने ट्विटर से साझा की है। कुछ समय पहले ही बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने भी एक ऐसी ही खबर अपने सोशल मीडिया हैंडल ट्विटर के जरिए शेयर की थी।

पढ़ें :- Ajay Devgn ने उठाया सराहनीय कदम, इंडस्ट्री वर्कर्स के लिए शुरू किया वैक्सीनेशन कैम्प

उन्होंने बताया था कि ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ में उन्हें मनमोहन सिंह का लुक देने वाले युवा मेकअप आर्टिस्ट का निधन हो गया है। युवा प्रतिभा के इस तरह अचानक चले जाने से अभिनेता काफी दुखी थे। अब उसी तरह बॉलीवुड के बीड़ू जैकी श्रॉफ ने भी अपने मेकअप आर्टिस्ट के बारे में दुखद जानकारी दी है। जैकी श्रॉफ के मेकअप आर्टिस्ट की निधन की खबर की जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल ट्विटर के जरिए दी है।

अभिनेता ने इसके लिए ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि ‘शशि दादा हमेशा मेरे दिल के एक गहरे कोने में रहेंगे। 37 साल के मेकअप आर्टिस्ट अब नहीं रहे।’ ट्वीट के बाद से सोशल मीडिया यूजर्स इसपर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। साथ ही अभिनेता के फैंस जानकारी पाकर अपनी शोक संवेदना प्रकट कर हैं। बता दें कि शशि दादा जैकी श्रॉफ के साथ एक दो साल नहीं बल्कि कई सालों से काम कर रहे थे। 37 साल के लंबे साथ के बाद उनका यूं चले जाना अभिनेता के लिए दुख की बात है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X