1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. छत्तीसगढ़ में कोरोना की बढ़ी रफ्तार, रायपुर में 9 से 19 अप्रैल तक लॉकडाउन

छत्तीसगढ़ में कोरोना की बढ़ी रफ्तार, रायपुर में 9 से 19 अप्रैल तक लॉकडाउन

देश में कोरोना की दूसरी लहर शुरू हो गयी है। देश में बीते 24 घंटे में कोरोना मरीजों की संख्या में बड़ा इजाफा हुआ है। 24 घंटे के अंदर 1.15 लाख कोरोना संक्रमित मिले हैं। वहीं, इसको देखते हुए छत्तीसगढ़ की सरकार ने बड़ा कदम उठाया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Corona Speed Increases In Chhattisgarh Lockdown In Raipur From 9 To 19 April

रायपुर। देश में कोरोना की दूसरी लहर शुरू हो गयी है। देश में बीते 24 घंटे में कोरोना मरीजों की संख्या में बड़ा इजाफा हुआ है। 24 घंटे के अंदर 1.15 लाख कोरोना संक्रमित मिले हैं। वहीं, इसको देखते हुए छत्तीसगढ़ की सरकार ने बड़ा कदम उठाया है।

पढ़ें :- गृह मंत्रालय ने ऑक्सीजन सप्लाई का दिया आदेश, गंभीर मरीजों को मिलेगी 'नई जिंदगी'

राज्य सरकार ने कोरोना के मामले को देखते हुए रायपुर में लॉकडाउन लगाने का ऐलान किया है। राज्य सरकार ने रायपुर में 9 से 19 अप्रैल तक पूर्ण लॉकडाउन लगाने का ऐलान किया गया है।

रायपुर कलेक्टर एस भारती दसन ने बताया कोरोना की स्थिति को ध्यान में रखते हुए, रायपुर जिले को 9 अप्रैल की शाम 6 बजे से 19 अप्रैल तक सुबह 6 बजे तक कंटेनमेंट क्षेत्र घोषित किया जा रहा है।

इस अवधि के दौरान जिले की सभी सीमाएं सील रहेंगी। बता दें कि छत्तीसगढ़ में कोरोना से हालात लगातार खराब होते है। पिछले 24 घंटे में जहां रिकॉर्ड 9921 नए संक्रमित मरीज मिले हैं, वहीं इस दौरान रिकार्ड 53 संक्रमितों की मौत हो गई।

 

पढ़ें :- सुप्रीम कोर्ट ने मोदी सरकार से कोविड कंट्रोल करने का मांगा नेशनल प्लान, भेजा नोटिस

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X