HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. सोशल डिस्टेंसिंग के चलते दूल्हा-दुल्हन ने बंबू स्टिक से पहनाई वरमाला, VIDEO देखें वालों के उड़े होश

सोशल डिस्टेंसिंग के चलते दूल्हा-दुल्हन ने बंबू स्टिक से पहनाई वरमाला, VIDEO देखें वालों के उड़े होश

कोरोना के इस दौर में हो रहीं शादियों में कई अनोखी चीजें देखने को मिल रहीं हैं, जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहीं हैं।इसी कड़ी में इन दिनों एक अनोखे जयमाला का वीडियो खूब तेजी से वायरल हो रहा है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: कोरोना वायरस से इस समय पूरा देश आतंकित है। रोजाना लाखों मामले पूरे देश भर में सामने निकल कर आ रहें हैं। हर कोई इस समय कोरोना के कहर से डरा हुआ है। ऐसे में हर कोई अपना जरूरी काम करने के लिए कई तरह की सावधानियां बरत रहा है। इस दौरान भारत में शादियों का सीजन भी चल रहा है।

पढ़ें :- Viral Video: हौसलोंं के दम पर चाय वाले की बेटी ने पास की सीए की परीक्षा, पिता की आंखो में आ गए खुशी के आंसू, यह वीडियो आपको कर देगा इमोशनल

आपको बता दें, कोरोना के इस दौर में हो रहीं शादियों में कई अनोखी चीजें देखने को मिल रहीं हैं, जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहीं हैं।इसी कड़ी में इन दिनों एक अनोखे जयमाला का वीडियो खूब तेजी से वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कोरोना के डर से दूल्हा-दुल्हन हाथों से नहीं बल्कि बंबू के स्टिक से एक दूसरे को वरमाला पहना रहे हैं। इस दौरान दोनों ने एक दूसरे से उचित दूरी भी बना रखी है। दूल्हा-दुल्हन का बंबू स्टिक से जयमाला पहनाने के बाद शादी में आए लोगों ने तालियों और फूलों की वर्षा कर दोनों का अभिनंदन किया।

वायरल हो रहे इस वीडियो को आईपीएस ऑफिसर दीपांशु काबरा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा – “कोरोना में शादियां सफलतापूर्वक संपन्न कराने के लिए इवेंट मैनेजर को क्या क्या जुगाड़ समाधान निकालना पड़ता है…. Smiling face with open mouth and cold sweat।”

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...