1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. कोर्ट ने Sapna Choudhary के खिलाफ आरोप तय, एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर दुश्मनों को दिया मुंहतोड़ जवाब

कोर्ट ने Sapna Choudhary के खिलाफ आरोप तय, एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर दुश्मनों को दिया मुंहतोड़ जवाब

लखनऊ में हाईकोर्ट की बेंच ने डांस का कार्यक्रम कैंसिल करने व टिकट का पैसा वापस न करने का मामले में मशहूर डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) और पांच अभियुक्तों के खिलाफ आरोप तय कर दिया है. अब मामले की अगली सुनवाई 12 दिसम्बर को होगी.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

लखनऊ: लखनऊ में हाईकोर्ट की बेंच ने डांस का कार्यक्रम कैंसिल करने व टिकट का पैसा वापस न करने का मामले में मशहूर डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) और पांच अभियुक्तों (5accused) के खिलाफ आरोप तय कर दिया है. अब मामले की अगली सुनवाई 12 दिसम्बर को होगी.

पढ़ें :- यूपी देश के टॉप-4 राज्यों में शामिल, 75 लाख से अधिक नल कनेक्शन देने का आंकड़ा किया पार

एक खबर के अनुसार, सुनवाई के दौरान सपना चौधरी (Sapna Choudhary)  गुपचुप तरीके से कोर्ट (court) में पहुंची और कोर्ट द्वारा आरोप तय करने के वक्त सपना चौधरी कोर्ट में मौजूद रहीं. वहीं, अन्य 5 अभियुक्त भी कोर्ट के समक्ष उपस्थित रहे.

हाईकोर्ट (High Court) की बेंच ने सपना चौधरी के अलावा अभियुक्त जुनैद अहमद, नवीन शर्मा, इवाद अली, रत्नाकर उपाध्याय और अमित पाण्डेय (Amit Pandey) के खिलाफ धारा 420 और धारा 406 (Against section 420 and section 406) में आरोप तय किया है.

सपना ने दिया मुंहतोड़ जवाब

बता दें, धोखाधड़ी मामले को लेकर सपना ने 19 सितंबर को लखनऊ के एसीजेएम कोर्ट (ACJM Court) में सरेंडर किया था. फिर उन्हें थोड़ी देर कस्टडी में लेने के बाद रिहा कर दिया गया. सपना ने इसके बाद इंस्टा पर नया पोस्ट भी डाला था. इस रील वीडियो में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने दुश्मनों को मुंहतोड़ जवाब दिया.

जिस डायलॉग पर सपना ने वीडियो बनाया वो है- दुश्मनों को यही खल रहा है कि तूफानों में भी हमारा दीया क्यों जल रहा है. कैप्शन भी सपना चौधरी ने अपने टशन में जोरदार लिखा. उन्होंने लिखा- वक्त फंसा सकता है, लेकिन मैं परेशान नहीं हूं, हालातों से जो हार मान जाए मैं वो इंसान नहीं हूं. सपना का ये कैप्शन उनकी शख्सियत को बयां करता है. 

पढ़ें :- Meerut News : अब मेरठ में बीजेपी नेता ने थार से दो दोस्तों को कुचलकर मौत के घाट उतारा, परिवार का इकलौता बेटा था वंश
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...