1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. Cricket Breaking: बेन स्टोक्स के बाद अब इस क्रिकेटर ने लिया मेंटल हेल्थ का हवाला देकर अनिश्चितकाल के लिए ब्रेक

Cricket Breaking: बेन स्टोक्स के बाद अब इस क्रिकेटर ने लिया मेंटल हेल्थ का हवाला देकर अनिश्चितकाल के लिए ब्रेक

न्यूजीलैंड की ऑलराउंडर एमेलिया केर अपनी मेंटल हेल्थ पर ध्यान देने के लिए इंग्लैंड दौरे से हट गई हैं। हाल ही में इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने मेंटल हेल्थ पर ध्यान देने के लिए क्रिकेट से अनिश्चितकाल के लिए ब्रेक लिया है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

Cricket Breaking: न्यूजीलैंड की ऑलराउंडर एमेलिया केर(Emeliya ker) अपनी मेंटल हेल्थ पर ध्यान देने के लिए इंग्लैंड दौरे से हट गई हैं। हाल ही में इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने मेंटल हेल्थ पर ध्यान देने के लिए क्रिकेट से अनिश्चितकाल के लिए ब्रेक लिया है। कोरोना काल तमाम तरह की पाबंदियों के चलते क्रिकेटरों की मेंटल हेल्थ(Mental Health) पर असर पड़ रहा है। न्यूजीलैंड को सितंबर में तीन टी20 इंटरनेशनल और पांच वनडे इंटरनेशनल मैचों की सीरीज के लिए इंग्लैंड का दौरा करना है।

पढ़ें :- इन दिग्गजों समेत हेड कोच रवि शास्त्री अपने पद से देंगे इस्तीफा, जानें क्या कप्तान भी इसी सूची में
Jai Ho India App Panchang

कई इंटरनेशनल क्रिकेटर कोविड-19 के कारण पाबंदियों के बीच बायो सिक्योर एन्वॉयरमेंट में रहने के दौरान मुश्किल जीवन को देखते हुए मेंटल हेल्थ पर असर की बात कर चुके हैं। इस श्रेणी में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली(Virat Kohli) भी हैं जिन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के आगाज से पहले मेंटल हेल्थ को क्रिकेटरों(Cricket) के लिए अहम मुद्दा बताया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...