1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. ‘विराट कोहली vs सौरव गांगुली विवाद’ पर सामने आया सरहद पार से बयान

‘विराट कोहली vs सौरव गांगुली विवाद’ पर सामने आया सरहद पार से बयान

भारत के टेस्ट मैचों के कप्तान विराट कोहली और बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरभ गांगुली के बीच छिड़ा विवाद अब सरहद पार भी पहुंच गया है। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने मामले पर बयान दिया है। उन्होंने जोर देकर कहा है कि खिलाड़ियों और बोर्ड के बीच पारदर्शिता होनी चाहिए।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। भारत के टेस्ट मैचों के कप्तान विराट कोहली और बीसीसीआई(BCCI) के अध्यक्ष सौरभ गांगुली के बीच छिड़ा विवाद अब सरहद पार भी पहुंच गया है। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने मामले पर बयान दिया है। उन्होंने जोर देकर कहा है कि खिलाड़ियों और बोर्ड के बीच पारदर्शिता होनी चाहिए। दुनियाभर के क्रिकेटर इस विवाद को अपने-अपने तरीके से एक्सप्लेन कर रहे हैं। वनडे टीम के लिए विराट कोहली की जगह रोहित शर्मा को नया कप्तान बनाने के बाद बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली(Saurabh Ganguli) के बयान के बाद कोहली के बयान पर घमासान मचा हुआ है।

पढ़ें :- IND vs AUS Nagpur Test Live : ऑस्ट्रेलिया को स्मिथ-लाबेशन ने संभाला, 50 रन पर गिरे दो विकेट

गांगुली ने कहा था कि बीसीसीआई ने कोहली(Virat Kohli) से कप्तानी नहीं छोड़ने को कहा था जबकि कोहली ने दक्षिण अफ्रीका रवाना होने से पहले कहा था कि बोर्ड उनसे ऐसा कुछ नहीं कहा था। आफरीदी ने इस मामले में कहा कि सेलेक्शन कमेटी को चाहिए कि वो किसी भी चीज के बारे में उस खिलाड़ी को साफ-साफ बताएं, कि ये हमारा प्लान है और ये टीम के लिए बेहतर होगा और आपकी इसको लेकर क्या राय है? अगर आप मीडिया(Media) के जरिए ऐसी चीजें पता चलती है तो फिर दिक्कतें होंगी। खिलाड़ियों और बोर्ड के बीच काफी तालमेल होना चाहिए।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...