1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. CSK को लगा तगड़ा झटका फॉफ डू प्लेसिस के बाद ये आलराउंडर भी नहीं होगा पहले मैच का हिस्सा

CSK को लगा तगड़ा झटका फॉफ डू प्लेसिस के बाद ये आलराउंडर भी नहीं होगा पहले मैच का हिस्सा

इंडियन प्रीमियर लीग यानी आइपीएल के 14वें सीजन के दूसरे पार्ट की शुरुआत 19 सितंबर से हो रही है। आइपीएल 2021 के बाकी बचे सीजन की शुरुआत मुंबई इंडियंस बनाम चेन्नई सुपर किंग्स के ब्लाकबस्टर मैच के साथ होनी है, लेकिन इस मुकाबले से पहले चेन्नई की टीम को एक बड़ा झटका लगा है, क्योंकि एक अहम खिलाड़ी पहले मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेल नहीं पाएगा, क्योंकि ये खिलाड़ी क्वारंटाइन में है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग यानी आइपीएल के 14वें सीजन के दूसरे पार्ट की शुरुआत 19 सितंबर से हो रही है। आइपीएल 2021 के बाकी बचे सीजन की शुरुआत मुंबई इंडियंस बनाम चेन्नई सुपर किंग्स के ब्लाकबस्टर मैच के साथ होनी है, लेकिन इस मुकाबले से पहले चेन्नई की टीम को एक बड़ा झटका लगा है, क्योंकि एक अहम खिलाड़ी पहले मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेल नहीं पाएगा, क्योंकि ये खिलाड़ी क्वारंटाइन में है।

पढ़ें :- चेन्नई सुपर किंग्स में लौटेगा टीम का स्टार स्पिनर, कहा-धोनी की टीम मेरे दिल के सबसे करीब

दरअसल, सीएसके को सैम कुर्रन के रूप में बड़ा झटका मुंबई इंडियंस के खिलाफ होने वाले मैच से पहले लगा है, क्योंकि सैम कुर्रन भारतीय टीम के साथ इंग्लैंड से रवाना नहीं हुए थे। यही कारण है कि उन्होंने देर से टीम को ज्वाइन किया और ऐसे में उनको 6 दिन के क्वारंटाइन में रहना होगा। सैम कुर्रन 15 सितंबर को यूएई पहुंचे हैं और ऐसे में उनको 6 दिन क्वारंटाइन में रहना होगा। यही कारण है कि वे 19 सितंबर को होने वाले मैच में उपलब्ध नहीं होंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...