1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Cyclone Michaung : चेन्नई एयरपोर्ट के रनवे पर भरा पानी, कई उड़ानें रद्द

Cyclone Michaung : चेन्नई एयरपोर्ट के रनवे पर भरा पानी, कई उड़ानें रद्द

चक्रवाती तूफान मिचौंग  के प्रभाव से चेन्नई और इसके आसपास के जिलों में सोमवार को भी भारी बारिश जारी रही। इस तूफान के पांच दिसंबर को आंध्र प्रदेश के समुद्र तट पर पहुंचने की संभावना है।

By अनूप कुमार 
Updated Date

Cyclone Michaung : चक्रवाती तूफान मिचौंग  के प्रभाव से चेन्नई और इसके आसपास के जिलों में सोमवार को भी भारी बारिश जारी रही। इस तूफान के पांच दिसंबर को आंध्र प्रदेश के समुद्र तट पर पहुंचने की संभावना है। लगातार भारी बारिश के कारण शहर के निचले और रिहायशी इलाकों में पानी भर गया। मूसलाधार बारिश के कारण चेन्नई एयरपोर्ट के रवने एवं सबवे सब पानी-पानी हो गए हैं। जिसके चलते फ्लाइट्स प्रभावित हैं।  कई उड़ानें रद्द कर दी गई हैं और कुछ का मार्ग परिवर्तित कर दिया गया है। चेन्नई एयरपोर्ट का पूरा रनवे और हवाई जहाज पार्किंग जोन पानी से भर गया है। आम लोगों को भी सावधान रहने और एहतियात बरतने की सलाह दी जा रही है।

पढ़ें :- Cyclone Michaung : चक्रवाती तूफान मिचौंग का बापटला में लैंडफॉल, जानें लेटेस्ट अपडेट्स

BIAL अधिकारी के अनुसार, ‘इंडिगो, स्पाइसजेट, एतिहाद, गल्फ एयर, फ्लाई दुबई, एयर इंडिया, लुफ्थांसा और ब्रिटिश एयरवेज द्वारा चेन्नई से बेंगलुरु की उड़ानों को डायवर्ट किया गया है। अब तक, दस डायवर्ट की गई उड़ानें KIA पर उतर चुकी हैं और एक अन्य आने वाली है।’

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...