1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Dasvi Trailer Release: जब Abhishek Bachchan को चढ़ा दसवीं पास करने का बुखार, Yami Gautam से लगा बैठे ये शर्त

Dasvi Trailer Release: जब Abhishek Bachchan को चढ़ा दसवीं पास करने का बुखार, Yami Gautam से लगा बैठे ये शर्त

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की फिल्म दसवीं (Dasvi) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। आप सभी ट्रेलर को यहाँ देख सकते हैं जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कि एक बार फिर से अभिषेक ओटीटी पर धमाल मचाने वाले हैं। जी दरअसल ट्रेलर में अभिषेक अशिक्षित नेता गंगा राम चौधरी का किरदार निभा रहे हैं और उन्होंने जो लुक अपनाया है उसमे वह बेहद शानदार लग रहे हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Dasvi Trailer Release:  बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की फिल्म दसवीं (Dasvi) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। आप सभी ट्रेलर को यहाँ देख सकते हैं जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कि एक बार फिर से अभिषेक ओटीटी पर धमाल मचाने वाले हैं। जी दरअसल ट्रेलर में अभिषेक अशिक्षित नेता गंगा राम चौधरी का किरदार निभा रहे हैं और उन्होंने जो लुक अपनाया है उसमे वह बेहद शानदार लग रहे हैं।

पढ़ें :- Tarun Majumdar passes away: बॉलीवुड को एक और बड़ा झटका, खोया एक और सितारा

ट्रेलर में उनका दमदार लुक और डायलॉग बेहद उम्दा है जो आप देख सकते हैं। वहीं दूसरी तरफ सख्त आईपीएस ऑफिसर बनीं यामी गौतम (Yami Gautam) बेहतरीन लग रही हैं। इसी के साथ बिमला देवी के कैरेक्टर में एक्ट्रेस निमरत कौर (Nimrat Kaur ) भी अच्छी नजर आ रहीं हैं।

आप देख सकते हैं ट्रेलर की शुरुआत एक सनसनी खबर से होती है, जिसमे कहा जा रहा है कि आज सुबह की सबसे बड़ी खबर ये आ रही है कि टीचर भर्ती घोटाले में एसआईटी की छानबीन होने तक चीफ मिनिस्टर गंगा राम चौधरी को न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है…’ वहीं इसके बाद अभिषेक अपने जाट लुक के साथ सामने आते हैं। हालांकि आगे क्लिप में वह सेंटल जेल के सामने दिखते हैं।

आप देख सकते हैं ट्रेलर में टीचर भर्ती घोटाले में फंसे मुख्यमंत्री गंगाराम चौधरी (अभिषेक बच्चन) का हरियाणवी टोन और लुक बेहतरीन है और जेल में जहां एक तरफ अभिषेक SIT की छानबीन के चॉर्जर को झेलते दिख रहे हैं, तो वहीं अपने दसवीं पास होने के सपने भी जेल के अंदर देखते नजर आ रहे हैं।

पढ़ें :- लोकल बस में छेड़छाड़ का शिकार हुई Raveena Tandon, ट्वीट कर किया बड़ा खुलासा

ट्रेलर में सख्त ऑफिसर बनी यामी गौतम हर वक्त अभिषेक को अनपढ़, गवार कहकर उनकी खिल्ली उड़ाती देखी जा सकती हैं। वहीं अभिषेक की वाइफ बिमला देवी के कैरेक्टर में एक्ट्रेस निमरत कौर (Nimrat Kaur ) भी अपने अंदाज से न्याय करती हुई दिख रही हैं। ट्रेलर में सभी किरदारों को बेहतरीन बताया है और इससे लगता है फिल्म धमाकेदार होगी। आपको बता दें कि ये दसवीं (Dasvi) 7 अप्रैल को रिलीज होने वाली है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...