1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. साउथ अफ्रीका दौरे से नाम वापस ले सकते हैं दीपक चाहर, बोले- ‘मेरे लिए पिता सबसे महत्वपूर्ण’

साउथ अफ्रीका दौरे से नाम वापस ले सकते हैं दीपक चाहर, बोले- ‘मेरे लिए पिता सबसे महत्वपूर्ण’

Deepak Chahar's Father Suffers Brain Stroke: पिछले दिनों टीम इंडिया के तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) के पिता लोकेंद्र चाहर को ब्रेन स्ट्रोक के बाद अलीगढ़ के अस्पताल में भर्ती कराया गया था और तीन दिनों से उनका अलीगढ़ के रामघाट रोड पर स्थित मित्राज हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। पिता तबीयत खराब होने के चलते दीपक रविवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांचवें टी20 में कारण नहीं खेले थे। वहीं, अब वह साउथ अफ्रीका के खिलाफ दौरा छोड़ा सकते हैं। 

By Abhimanyu 
Updated Date

Deepak Chahar’s Father Suffers Brain Stroke: पिछले दिनों टीम इंडिया के तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) के पिता लोकेंद्र चाहर को ब्रेन स्ट्रोक के बाद अलीगढ़ के अस्पताल में भर्ती कराया गया था और तीन दिनों से उनका अलीगढ़ के रामघाट रोड पर स्थित मित्राज हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। पिता तबीयत खराब होने के चलते दीपक रविवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांचवें टी20 में कारण नहीं खेले थे। वहीं, अब वह साउथ अफ्रीका के खिलाफ दौरा छोड़ा सकते हैं।

पढ़ें :- साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे और टेस्ट सीरीज से टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, दो दिग्गज खिलाड़ी बाहर

दरअसल, दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने मंगलवार को मीडिया से बातचीत में कहा कि पिता की सेहत में धीरे-धीरे सुधार आ रहा है। जब तक वह पूरी तरह से सही नहीं हो जाते तब तक मैं उन्हीं के पास रहकर सेवा करूंगा। मेरे लिए मेरे पिता सबसे महत्वपूर्ण है। इसलिए मैं सिलेक्टर और राहुल सर से बात कर उन्हें पूरी यथास्थिति की जानकारी दी है। उन्होंनी यह भी कहा कि आगामी दक्षिण अफ्रीका दौरा भी मेरे पिता की सेहत पर ही डिपेंड करेगा। पिताजी की सेहत में व्यापक सुधार आने पर ही आगे की रणनीति बनाऊंगा।

बता दें कि बीसीसीआई ने पिछले हफ्ते साउथ अफ्रीका दौरे के लिए भारतीय स्क्वॉड का ऐलान किया, जिसमें दीपक चाहर को शामिल किया गया है। दीपक साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 और वनडे टीम में शामिल हैं। तीन मैचों की टी20 सीरीज का आगाज 10 दिसंबर जबकि वनडे सीरीज 17 दिसंबर से शुरू होगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...