1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. नहीं रहे हंसल मेहता के पिता दीपक सुबोध मेहता, भावुक मैसेज लिखा कहा- पप्पा मैंने हमेशा सोचा था कि…

नहीं रहे हंसल मेहता के पिता दीपक सुबोध मेहता, भावुक मैसेज लिखा कहा- पप्पा मैंने हमेशा सोचा था कि…

फिल्ममेकर हंसल मेहता के पिता दीपक सुबोध मेहता का निधन हो गया है। फिल्ममेकर ने सोशल मीडिया के जरिए अपने पिता के निधन की जानकारी दी है। हालांकि, उनके निधन की क्या वजह है, इसकी कोई खबर हंसल मेहता ने नहीं दी है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: कोरोना के चलते देश में हर तरफ तबाही मची हुई है। बॉलीवुड ने कई दिग्गज कलाकार खो दिये मानो ये इंडस्ट्री का सबसे बुरा वक्त सीएचएल रहा हो। दरअसल आज एक और दुखद खबर सामने आ रही है,  फिल्ममेकर हंसल मेहता के पिता दीपक सुबोध मेहता का निधन हो गया है।

पढ़ें :- Sidhu Moose Wala murder case: लॉरेंस बिश्नोई की तरफ से मूसेवाला के पिता को धमकी, कहा- तेरा हाल तेरे बेटे से भी ज्यादा भयानक होगा

फिल्ममेकर ने सोशल मीडिया के जरिए अपने पिता के निधन की जानकारी दी है। हालांकि, उनके निधन की क्या वजह है, इसकी कोई खबर हंसल मेहता ने नहीं दी है।आपको बता दें, उन्होंने ट्विटर पर अपने पिता के साथ एक फोटो शेयर करते हुए इमोशनल पोस्ट लिखा है, जिसके साथ उन्होंने पिता को अलविदा कहा है। फिल्ममेकर ने अपने पोस्ट में पिता दीपक सुबोध मेहता को लेकर बेहद भावुक मैसेज लिखा है।

पिता के साथ फोटो शेयर करते हुए हंसल मेहता ने अपने पोस्ट में लिखा है- ‘मैंने हमेशा सोचा था कि वह मुझसे आगे निकल जाएंगे। लेकिन, मैं गलत था। दूसरी तरफ मिलते हैं पप्पा।  दुनिया के सबसे हैंडसम आदमी और सबसे कोमल और उदार इंसान जिससे मैं कभी मिला हूं। आपके बिना शर्त प्यार के लिए धन्यवाद पप्पा। शुक्रिया मेरे लीजेंड, मेरे हीरो।

फिल्ममेकर के पोस्ट पर कमेंट करते हुए कई यूजर्स ने उनके पिता के श्रद्धांजलि दी है। कई सेलिब्रिटीज ने भी हंसल मेहता के ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी है। बता दें, हाल ही में हंसल मेहता और उनका पूरा परिवार कोरोना की चपेट में आ गया था। फिल्ममेकर ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी थी। साथ ही अपने बेटे के लिए हेल्प की भी अपील की थी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...