1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Deepika Padukone Birthday Special: रणवीर सिंह की मस्तानी का धोनी से लेकर विजय माल्या के बेटे तक कई स्टार्स संग रह चुका अफेयर्स

Deepika Padukone Birthday Special: रणवीर सिंह की मस्तानी का धोनी से लेकर विजय माल्या के बेटे तक कई स्टार्स संग रह चुका अफेयर्स

बॉलीवुड हॉट एक्ट्रेस कहें या बाजीराव की मस्तानी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) हर नाम में फिट बैठतीं हैं। दरअसल आज दीपिका (Deepika Padukone) अपना 36वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहीं हैं। दीपिका (Deepika Padukone) ने अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है और उनकी अधिकतर फ़िल्में सुपरहिट रहीं है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Deepika Padukone Birthday Special:  बॉलीवुड हॉट एक्ट्रेस कहें या बाजीराव की मस्तानी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) हर नाम में फिट बैठतीं हैं। दरअसल आज दीपिका (Deepika Padukone) अपना 36वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहीं हैं। दीपिका (Deepika Padukone) ने अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है और उनकी अधिकतर फ़िल्में सुपरहिट रहीं है।

पढ़ें :- Birthday special: जावेद अख्तर आज मना रहे अपना 77वां जन्मदिन, देखें उनके लिखे 10 सबसे बेहतरीन गीत

लेकिन अगर दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ली लव लाइफ की बात करें तो कई मौकों पर रणवीर, दीपिका के लिए अपनी दीवानगी को साबित कर चुके हैं और उन्‍हें देखकर लगता भी है कि दीपिका उनके साथ बहुत खुश हैं लेकिन ऐसा बिलकुल नहीं है रणवीर, दीपिका (Deepika Padukone) की जिंदगी के वो पहले शख्‍स हों जिनसे उन्‍हें प्‍यार हुआ हो।

फेमस होने से पहले और बॉलीवुड में एंट्री करने से लेकर अब तक दीपिका (Deepika Padukone) कई नामचीन हस्तियों को डेट कर चुकी हैं लेकिन लगता है कि उन्‍हें अपना सच्‍चा प्‍यार रणवीर सिंह (Ranveer singh) में जाकर मिला है। आज हम आपको दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के अफेयर्स के बारे में बताएंगे…

महेंद्र सिंह धोनी

दीपिका (Deepika Padukone) के बॉलीवुड में एंट्री करते ही उनका नाम उस समय के भारतीय टीम के कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी से भी जुड़ा। इन दोनों के रिश्‍ते के बीच हुई क्रिकेटर युवराज सिंह की एंट्री और यहीं से इनके रिश्‍ते के बीच में दूरियां बढ़ने लगीं। खबरों की मानें तो दीपिका (Deepika Padukone) धोनी के बाद युवराज सिंह (Yuvraj Singh) को डेट करने लगी थीं। वहीं कुछ रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया कि अपने दोस्‍त के प्‍यार के लिए धोनी ने अपने प्‍यार की कुर्बानी दे दी और युवराज और दीपिका (Deepika Padukone) के रास्‍ते से हट गए।

पढ़ें :- 'मां के पल्लू' को लेकर Anupam Kher ने सुनाई ऐसी कहानी, सुनकर फैंस हुए इमोशल... देखें video

निहार पांड्या

दीपिका (Deepika Padukone) की जिंदगी में सबसे पहले प्‍यार के रंग भरने वाले थे निहार पांड्या (Nihar Pandya)। इन दोनों की मुलाकात एक्टिंग स्‍कूल में हुई थी और यहीं से इनका अफेयर भी शुरु हुआ लेकिन खबरों की मानें तो फेमस होने के बाद दीपिका (Deepika Padukone)  ने निहार का साथ छोड़ दिया। 3 साल के अफेयर के दौरान ये दोनों लिव इन में भी रह चुके हैं।

उपेन पटेल

बेहद कम लोग ये बात जानते हैं कि दीपिका (Deepika Padukone) उपेन पटेल (Upen Patel) को भी डेट कर चुकी हैं। ये रिश्‍ता लंबे समय तक नहीं चल पाया था लेकिन उन दिनों इनकी नज़दीकियों के चर्चे बहुत थे।

सिद्धार्थ माल्‍या

पढ़ें :- Accident: मशहूर बॉलीवुड अभिनेता हुए सड़क हादसे के शिकार, गाड़ी में पत्नी भी थी मौजूद

युवी के आउट होते ही दीपिका ने विजय माल्‍या के बेटे सिद्धार्थ माल्‍य का डेट करना शुरु किया। ये दोनों हर जगह और हर पार्टी में एकसाथ ही पहुंचते थे। जैसे ही माल्‍या का नाम कर्जदारों में शामिल हुआ और उनका दीवाला निकल गया वैसे ही दीपिका ने किनारा करना शुरु कर दिया।

रणबीर कपूर

रणवीर सिंह से पहले अगर दीपिका किसी से सच में प्‍यार करती थीं तो वो थे कपूर खानदान के चिराग रणबीर कपूर। ब्रेकअप के बाद मीडिया के सामने तक दीपिका रणबीर की बेवफाई की वजह से रो पड़ी थीं। खबरों की मानें तो कैटरीना कैफ के लिए रणबीर ने दीपिका को धोखा दिया था। इस वजह से दीपिका डिप्रेशन तक में चली गईं थीं।

हॅप्पी बर्थडे डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण

 

पढ़ें :- Open Letter लिख Siddharth ने मांगी Saina Nehwal से मांगी माफी, कहा- इस मजाक के लिए खेद है

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...