HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. सागर हत्याकांड में पहलवान सुशील कुमार पर कसा शिकंजा, दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार

सागर हत्याकांड में पहलवान सुशील कुमार पर कसा शिकंजा, दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने पहलवान सुशील कुमार को गिरफ्तार ​किया है। सुशील कुमार पर पहलवान धनखड़ की हत्या का आरोप है। वहीं, इस आरोप के बादइ सुशील कुमार फरार चल रहे थे। स्पेशल सीपी-स्पेशल सेल नीरज ठाकुर ने पहलवान सुशील कुमार और उसके साथी अजय की गिरफ्तारी की पुष्टि की। 

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने पहलवान सुशील कुमार को गिरफ्तार ​किया है। सुशील कुमार पर पहलवान धनखड़ की हत्या का आरोप है। वहीं, इस आरोप के बादइ सुशील कुमार फरार चल रहे थे। स्पेशल सीपी-स्पेशल सेल नीरज ठाकुर ने पहलवान सुशील कुमार और उसके साथी अजय की गिरफ्तारी की पुष्टि की।

पढ़ें :- Braj Mandal Yatra: ब्रज मंडल यात्रा से पहले नूंह में इंटरनेट-SMS सेवा 24 घंटे के लिए बंद , सरकार अलर्ट

दिल्ली पुलिस ने बताया कि 23 वर्षीय सागर राणा की हत्या के मामले में दोनों आरोपियों को रविवार सुबह दिल्ली के मुंडका क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया था। जानकारी के अनुसार, इंस्पेक्टर शिवकुमार के निर्देशन में स्पेशल सेल की टीम ने दो वांछित लोगों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार किए गए लोगों में पहलवान सुशील कुमार के साथ ही अजय उर्फ सुनील भी शामिल हैं।

दोनों पर 50,000 रुपये का इनाम घोषित था। इससे पहले, रविवार की सुबह दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहना था कि पहलवान सुशील कुमार को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है। दिल्ली पुलिस की एक टीम पंजाब में मौजूद है। उसकी तलाश की जा रही है।

बता दें कि दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में 4 मई की रात पहलवानों के बीच हाथापाई का मामला सामने आया था। इसमें कुछ पहलवान बुरी तरह घायल हो गए थे, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। इनमें से एक की इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतक की पहचान जूनियर नेशनल चैंपियन पहलवान सागर के रूप में हुई थी।

 

पढ़ें :- IND W vs UAE W: इंडिया विमेंस ने यूएई को 78 रनों से चटायी धूल; Richa Ghosh ने खेली तूफानी पारी

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...