1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने की सीएम योगी की तारीफ, राहुल गांधी और अखिलेश को घेरा

डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने की सीएम योगी की तारीफ, राहुल गांधी और अखिलेश को घेरा

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने सीएम योगी आदित्यनाथ की तारीफ की है। उन्होंने कहा कि सीएम योगी के नेतृत्व में ​यूपी किसी तरह से कोरोना की जंग जीता है, ये सबने देखा है। मिर्जापुर में एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंची केशव मौर्य ने कहा कि, 'बड़ी कोविड महामारी आई, किसने इसके खिलाफ लड़ाई लड़ी?

By शिव मौर्या 
Updated Date

 मिर्जापुर। उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने सीएम योगी आदित्यनाथ की तारीफ की है। उन्होंने कहा कि सीएम योगी के नेतृत्व में ​यूपी किसी तरह से कोरोना की जंग जीता है, ये सबने देखा है। मिर्जापुर में एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंची केशव मौर्य ने कहा कि, ‘बड़ी कोविड महामारी आई, किसने इसके खिलाफ लड़ाई लड़ी?

पढ़ें :- केरल में कोरोना हुआ कंट्रोल से बाहर, अब मोदी सरकार की टीम संभालेगी मोर्चा

आपने देखा कि कैसे यह जंग केंद्र में नरेंद्र मोदी और यूपी में योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में लड़ी और जीती गई।’ इस दौरान डिप्टी सीएम ने राहुल गांधी और अखिलेश यादव पर भी तंज कसा। उन्होंने कहा कि अगर केंद्र में राहुल गांधी और यूपी में अखिलेश यादव होते तो क्या आपको लगता है कि यह जंग जीती जा सकती थी?

उनमें सरकार चलाने की कोई क्षमता नहीं है। इस दौरान उन्होंने आगमी विधानसभा में 300 से ज्यादा सीटें जीतने का दावा किया। उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में यूपी में सरकार बनने के बाद हर घर तक बिजली पहुंची है। उन्होंने कहा, यूपी में बीजेपी के लिए गजब का माहौल है। आयोध्या में राम मंदिर के निर्माण को लेकर विपक्ष बहुत दुखी है, लेकिन हमें इस बात की परवाह नहीं है।

 

पढ़ें :- Road accident in Barabanki: सवारियों से भरी बस को ट्रक ने मारी टक्कर, 18 लोगों की मौत
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...