1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. धोनी हर जगह मौजूद नहीं रहेंगे अब खुद ही तलाशना होगा इस गेंदबाज को अपनी समस्याओं का हल

धोनी हर जगह मौजूद नहीं रहेंगे अब खुद ही तलाशना होगा इस गेंदबाज को अपनी समस्याओं का हल

पूर्व भारतीय स्पिनर वेंकटपति राजू को लगता है कि कुलदीप यादव के पास रणनीतिक सलाह के लिए विकेट के पीछे अब महेंद्र सिंह धौनी मौजूद नहीं हैं, इसलिए उन्हें खुद ही टी-20 विश्व कप से पहले फार्म में वापसी का तरीका तलाशना होगा, जिसमें वह मैच विजेता हो सकते हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। पूर्व भारतीय स्पिनर वेंकटपति राजू को लगता है कि कुलदीप यादव के पास रणनीतिक सलाह के लिए विकेट के पीछे अब महेंद्र सिंह धौनी मौजूद नहीं हैं, इसलिए उन्हें खुद ही टी-20 विश्व कप से पहले फार्म में वापसी का तरीका तलाशना होगा, जिसमें वह मैच विजेता हो सकते हैं। धौनी की कप्तानी में कुलदीप काफी तेजी से आगे बढ़े थे, लेकिन विराट कोहली की कप्तानी में उनकी फार्म में गिरावट आ गई, जिससे वह टेस्ट टीम से भी बाहर हो गए।

पढ़ें :- IPL 2022: कुलदीप यादव को सकारात्मक माहौल, प्यार और विशेष देखरेख की जरूरत थी, जानें किसने कही ये बात

पूर्व राष्ट्रीय चयनकर्ता राजू ने कहा, ‘श्रीलंका की पिचें धीमी होंगी और उनके (कुलदीप) लिए वापसी करना अच्छा होगा। आइपीएल और टी-20 विश्व कप के लिए यूएई की पिचें सूखी और स्पिनरों के मुफीद होने की संभावना है। वह हमेशा से कहते रहे हैं कि वह धौनी की कप्तानी में खेलने में बहुत सहज महसूस करते थे, लेकिन धौनी हमेशा उनके लिए नहीं रहेंगे, क्योंकि उनका करियर खत्म हो गया है, इसलिए उम्मीद करते हैं कि उन्हें ही इसका हल निकालना होगा।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...