1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. दिग्विजय सिंह ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के पोस्टर में नहीं चाहते हैं अपनी तस्वीर, कमलनाथ को लिखा पत्र

दिग्विजय सिंह ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के पोस्टर में नहीं चाहते हैं अपनी तस्वीर, कमलनाथ को लिखा पत्र

कांग्रेस की 'भारत जोड़ो यात्रा' राहुल गांधी के नेतृत्व में जारी ​है। इस यात्रा को लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ने कमलनाथ (Kamal Nath) ​को पत्र लिखा है। उनके इस पत्र के बाद अटकलों का बाजार गर्म हो गया है। दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) चाहते हैं कि भारत जोड़ो यात्रा के दौरान जो भी बैनर-पोस्टर और होर्डिंग लगें, उनमें उनकी तस्वीर न हो।

By शिव मौर्या 
Updated Date

भोपाल। कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ राहुल गांधी के नेतृत्व में जारी ​है। इस यात्रा को लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ने कमलनाथ (Kamal Nath) ​को पत्र लिखा है। उनके इस पत्र के बाद अटकलों का बाजार गर्म हो गया है। दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) चाहते हैं कि भारत जोड़ो यात्रा के दौरान जो भी बैनर-पोस्टर और होर्डिंग लगें, उनमें उनकी तस्वीर न हो।

पढ़ें :- Shibu Soren Health Update : झारखंड के पूर्व सीएम शिबू सोरेन की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में भर्ती

यह पत्र 22 अक्टूबर को लिखा गया है। अब यह पत्र सामने आया है और सवाल उठ रहे हैं। मालूम हो कि दिग्विजय सिंह  (Digvijay Singh)  ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के प्रभारी भी हैं। पीसीसी चीफ कमलनाथ (Kamal Nath) को लिखे पत्र में दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh)  ने कहा कि यात्रा के मध्य प्रदेश में प्रचार-प्रसार के लिए जो सामग्री प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा तैयार की जा रही है, उसमें पार्टी की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी, पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की फोटो के साथ-साथ प्रदेश अध्यक्ष के नाते कमलनाथ की फोटो का उपयोग किया जाना उचित होगा।

उन्होंने पत्र के जरिए अनुरोध किया है कि कांग्रेस द्वारा प्रकाशित सामग्री में मेरे फोटो का उपयोग नहीं किया जाए। दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh)  का ये पत्र वायरल होने के बाद कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...