1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Dilip Kumar Sister Hospitalised: दिलीप कुमार की बहन फरीदा अस्पताल में भर्ती

Dilip Kumar Sister Hospitalised: दिलीप कुमार की बहन फरीदा अस्पताल में भर्ती

हिंदी सिनेमा के दिवंगत कलाकार दिलीप कुमार (Dilip Kumar) की बहन फरीदा अस्पताल में भर्ती हैं। खबर है कि फरीदा के भतीजे उनकी देखभाल कर रहे हैं। हालांकि कथित तौर पर फरीदा के परिवार ने अभी तक इस बारे में कोई बयान जारी नहीं किया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Dilip Kumar Sister Hospitalised: दिवंगत कलाकार दिलीप कुमार (Dilip Kumar) की बहन फरीदा अस्पताल में भर्ती हैं. खबर है कि फरीदा के भतीजे उनकी देखभाल कर रहे हैं. हालांकि कथित तौर पर फरीदा के परिवार ने अभी तक इस बारे में कोई बयान जारी नहीं किया है.

पढ़ें :- Dilip Kumar और Raj Kapoor के घर के शुरू हुई मरम्मत, जल्द म्यूजियम में होगा तब्दील

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सायरा बानो भी फरीदा से मिलने के लिए अस्पताल पहुंची हैं. जानाकरी के अनुसार दिवंगत अभिनेता दिलीप कुमार (Dilip Kumar) की बहन फरीदा पिछले एक हफ्ते से मुंबई स्थित कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल (Kokilaben Ambani Hospital) में भर्ती हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक, दिलीप कुमार (Dilip Kumar) और फरीदा के भतीजे अस्पताल में मौजूद हैं और फरीदा की देखभाल कर रहे हैं. आपको बता दें कि साकित महबूब खान के पोते हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक, सायरा बानो ने दिलीप कुमार की बहन का हेल्थ अपडेट भी दिया है.  उन्होंने कहा कि वह ठीक हो रही हैं और जल्द ही घर वापस लौटेंगी. सायरा बानो ने कहा है कि उनकी ननद फरीदा एक महान शक्ति का स्रोत हैं. हालांकि फरीदा को क्या हुआ है, इसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है.

 

पढ़ें :- Lata Mangeshkar Passes Away : जब लता मंगेशकर की दिलीप कुमार से 13 सालों तक नहीं हुई थी बात
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...