1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. Dinesh Phadnis heart attack: CID एक्टर फ्रेडरिक्स को पड़ा दिल का दौरा, वेंटिलेटर सपोर्ट पर लड़ रहे ज़िंदगी की जंग

Dinesh Phadnis heart attack: CID एक्टर फ्रेडरिक्स को पड़ा दिल का दौरा, वेंटिलेटर सपोर्ट पर लड़ रहे ज़िंदगी की जंग

टीवी CID एक्टर दिनेश फडनीस (Dinesh Phadnis) जो सीआईडी में इंस्पेक्टर फ्रेड्रिक्स उर्फ फ्रेडी की भूमिका निभाने के लिए लोकप्रिय हैं, वर्तमान में अपने जीवन के लिए संघर्ष कर रहे हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता को दिल का दौरा पड़ा और उन्हें मुंबई के तुंगा अस्पताल में भर्ती कराया गया।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Dinesh Phadnis Heart Attack: टीवी CID एक्टर दिनेश फडनीस (Dinesh Phadnis) जो सीआईडी में इंस्पेक्टर फ्रेड्रिक्स उर्फ फ्रेडी की भूमिका निभाने के लिए लोकप्रिय हैं, वर्तमान में अपने जीवन के लिए संघर्ष कर रहे हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता को दिल का दौरा पड़ा और उन्हें मुंबई के तुंगा अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पढ़ें :- Dinesh Phadnis passes away: इंस्पेक्टर फ्रेडरिक्स ने दुनिया को कहा अलविदा, 57 साल में एक्टर ने ली आखरी सांस

दिनेश फडनीस वेंटिलेटर सपोर्ट (Dinesh Phadnis Ventilator Support) के साथ जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं।’ शुक्रवार रात उनकी गंभीर स्थिति की तुलना में अभिनेता की हालत में थोड़ा सुधार हुआ है।

कथित तौर पर, सीआईडी की पूरी कास्ट और क्रू को शुक्रवार रात को दिनेश की स्वास्थ्य स्थिति के बारे में सूचित किया गया था। कई लोग आज (2 दिसंबर, 2023) अभिनेता के स्वास्थ्य के बारे में पूछताछ करने के लिए अस्पताल भी गए। दिनेश की बात करें तो उन्होंने 1998 से 2018 तक सीआईडी में फ्रेडी का किरदार निभाया था।


उनके किरदार को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। यह शो 90 और 2000 के दशक के सबसे लोकप्रिय टेलीविजन शो में से एक था। CID को 1997 में लॉन्च किया गया था, यह टेलीविजन पर पहले अपराध-आधारित नाटकों में से एक था।कलाकारों में शिवाजी साटम, दयानंद शेट्टी, अश्विनी कालसेकर, आदित्य श्रीवास्तव, जानवी छेड़ा गोपालिया, आशुतोष गोवारिकर, हृषिकेश पांडे और श्रद्धा मुसाले शामिल हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...