1. हिन्दी समाचार
  2. राजनीति
  3. दिनेश त्रिवेदी ने TMC पर साधा निशाना, ममता बनर्जी को लेकर कही ये बड़ी बात

दिनेश त्रिवेदी ने TMC पर साधा निशाना, ममता बनर्जी को लेकर कही ये बड़ी बात

By Manali Rastogi 
Updated Date

Dinesh Trivedi Said Bengal Has Rejected Tmc

नई दिल्ली: राज्यसभा में टीएमसी सांसद के पद से इस्तीफा देने वाले दिनेश त्रिवेदी ने शनिवार को भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे।पी। नड्डा और केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल की मौजूदगी में बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की। मालूम हो, त्रिवेदी ने 12 फरवरी को राज्यसभा में टीएमसी सांसद के पद से इस्तीफा दिया था। वहीं, बीजेपी ज्वाइन करते ही त्रिवेदी ने तृणमूल कांग्रेस पर निशाना साधा।

पढ़ें :- हरियाणा के पूर्व सीएम ओमप्रकाश चौटाला की सजा पूरी, जल्द मिल सकती है रिहाई

उन्होंने कहा कि बंगाल की जनता ने तृणमूल कांग्रेस को नकार दिया है। बंगाल की जनता तरक्की चाहती है, वो हिंसा और भ्रष्टाचार नहीं चाहती। राजनीति कोई ‘खेला’ नहीं होता, ये एक गंभीर चीज है। खेलते-खेलते वो (ममता बनर्जी) आदर्श भूल गई हैं। बता दें कि TMC के पूर्व राज्यसभा सांसद दिनेश त्रिवेदी ने 12 फरवरी को राज्यसभा में इस्तीफा देते हुए कहा था कि उन्हें पार्टी के अंदर घुटन महसूस हो रही है। इसके बाद से ही उनके बीजेपी में शामिल होने की अटकलें तेज हो गई थीं। ऐसे में अब उन्होंने बीजेपी का हाथ थामकर इन अटकलों को सच कर दिया।

बता दें कि पश्चिम बंगाल में जल्द ही चुनाव होने वाले हैं। ऐसे में त्रिवेदी के बीजेपी ज्वाइन करने से यहां सियासी पारा और चढ़ गया है। मालूम हो, पश्चिम बंगाल में 8 चरणों में चुनाव होना है। पश्चिम बंगाल में 27 मार्च, एक अप्रौल, 6 अप्रौल, 10 अप्रौल, 17 अप्रौल, 22 अप्रौल, 26 अप्रौल और 29 अप्रौल को जनता अपने मताधिकार का इस्तेमाल करते हुए नई सरकार चुनेगी। वहीं, मतगणना 2 मई को करायी जाएगी। वैसे बंगाल के अलावा असम, तमिलनाडु, केरल और केंद्र शासित पुडुचेरी में भी चुनाव होने हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X