HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. बीजेपी से मोहभंग, दीदी के बिना नहीं जी पाऊंगी, फिर से आना चाहती हूं तृणमूल में

बीजेपी से मोहभंग, दीदी के बिना नहीं जी पाऊंगी, फिर से आना चाहती हूं तृणमूल में

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले तृणमूल कांग्रेस का दामन छोड़ भाजपा में शामिल होने वाली पूर्व विधायक सोनाली गुहा ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को पत्र लिखकर पार्टी छोड़ने के लिए माफी मांगी है और वापस पार्टी में शामिल करने की गुजारिश की है। इस पत्र को गुहा ने सोशल मीडिया पर भी साझा किया है। गुहा ने कहा कि भावना में बहकर उन्होंने पार्टी छोड़ दी थी।

By संतोष सिंह 
Updated Date

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले तृणमूल कांग्रेस का दामन छोड़ भाजपा में शामिल होने वाली पूर्व विधायक सोनाली गुहा ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को पत्र लिखकर पार्टी छोड़ने के लिए माफी मांगी है और वापस पार्टी में शामिल करने की गुजारिश की है। इस पत्र को गुहा ने सोशल मीडिया पर भी साझा किया है। गुहा ने कहा कि भावना में बहकर उन्होंने पार्टी छोड़ दी थी।

पढ़ें :- सपा प्रमुख अखिलेश यादव कोलकाता रवाना, टीएमसी की शहीद दिवस रैली में होंगे शामिल

उन्होंने कहा, मैं यह टूटे हुए दिल के साथ लिख रही हूं कि मैंने भावना में बहकर किसी अन्य पार्टी में शामिल होने का निर्णय ले लिया था और मैं वहां अभ्यस्त नहीं हो पाई। उन्होंने कहा, जिस तरह से मछली जल के बाहर नहीं रह सकती है, ठीक उसी तरह से मैं भी आपके बिना नहीं रह सकती हूं ‘दीदी। मैं माफी मांगती हूँ और अगर आप मुझे माफ नहीं करती हैं तो मैं जी नहीं पाऊंगी।

गुहा ने आगे कहा है मुझे वापस आने दें और अपने स्नेह की छांव में जीवन व्यतीत करने का मौका दें। गुहा चार बार विधायक रह चुकी हैं। उन्हें कभी मुख्यमंत्री का ‘साया माना जाता था। इस बार उन्हें तृणमूल कांग्रेस से टिकट नहीं मिला था, जिसके बाद वह भाजपा में शामिल हो गई थीं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...